सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ‘हिंदुत्व’ का मुहूर्त शॉट दिया, फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में होगी

दून में मुख्यमंत्री आवास पर आज सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने फिल्म 'हिंदुत्व' का मुहूर्त शॉट दिया । फिल्म की अधिकांश शूटिंग उत्तराखंड में ही की जाएगी ।

शंभू नाथ गौतम, वरिष्ठ पत्रकार

दून में मुख्यमंत्री आवास पर आज सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने फिल्म ‘हिंदुत्व’ का मुहूर्त शॉट दिया । फिल्म की अधिकांश शूटिंग उत्तराखंड में ही की जाएगी । पिछले दिनों मुख्यमंत्री की राज्य में फिल्म शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए पहल रंग लाने लगी है । इसी कड़ी में सोमवार को हिंदुत्व के निदेशक और कलाकारों ने त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की ।

'Hindutva' Muhurta shot CM Rawat

रावत बोले

फिल्म के डायरेक्टर करण राजधान हैं । फिल्म के मुख्य कलाकार आशीष शर्मा, सोनारिका, दीपिका चिखलिया, भजन सम्राट अनूप जलोटा एवं अंकित राज हैं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जिस उद्देश्य के साथ हिंदुत्व फिल्म बनाई जा रही है, उम्मीद है कि यह फिल्म हिंदुत्व को दुनिया में पहुंचाने में सफल होगी।

उन्होंने कहा कि फिल्मों का समाज एवं मानव जीवन पर कितना गहरा प्रभाव पड़ता है, इसके अनेक उदाहरण है। हिंदुत्व शब्द प्रेम, उदार और विश्वास का प्रतीक है। भारतीय संस्कृति सनातन संस्कृति है, और सनातन संस्कृति का आधार हिंदुत्व है।

फिल्म के माध्यम से दिया जाएगा हिंदुत्व का संदेश

फिल्म के निर्देशक राजधान ने कहा कि हिंदुत्व फिल्म में मुख्य उद्देश्य प्रेम, बलिदान एवं सद्भावना के मिलन को दिखाने का प्रयास किया जाएगा। इस फिल्म के माध्यम से दुनियाभर में हिंदुत्व का संदेश देने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही उत्तराखंड में एक और फिल्म की शूटिंग की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *