KXIP vs MI- अपने गेंदबाजों की धुनाई होता देख रो पड़े इस टीम के कोच, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

डेथ ओवर्स में पंजाब की टीम सबसे ज्यादा रन बनाने वाली टीम बन गई।

नई दिल्ली॥ भारतीर प्रीमियर लीग में बीते कल को मुम्बई इन्डियंस तथा Kings xi punjab के बीच मुकाबला खेला गया, जो बहुत ही अधिक रोमांचक रहा। हालांकि इस मैच में Kings xi punjab की टीम का प्रदर्शन बहुत खराब रहा। पंजाब की टीम के गेंदबाजों ने बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया। डेथ ओवर्स में पंजाब की टीम सबसे ज्यादा रन बनाने वाली टीम बन गई। पंजाब की तरफ से गेंदबाजों ने डेथ ओवर्स में खूब रन लुटाए और 10 छक्के लगवा दिए।

KXIP vs mumbai

इस मैच में रोहित शर्मा ने 40 गेंदों में पचासा जड़ा। मगर आखिर के 6 ओवरों में मुम्बई इन्डियंस के बल्लेबाजों ने पंजाब के गेंदबाजों की खूब धुनाई की। अंतिम 6 ओवर में मुंबई के बल्लेबाज पंजाब के गेंदबाजों पर टूट पड़े। 16वें ओवर में रोहित शर्मा ने जिम्मी नीशम के ओवर में दो छक्के, दो चौके लगाए और कुल 22 रन बटोरे। जब हिट मैन आउट हो गए। इसके बाद हार्दिक पांड्या और कायरन पोलार्ड ने धमाल मचाया।

पांड्या व पोलार्ड ने 23 गेंदों में 67 रन की साझेदारी निभाई। आखिरी 36 गेंदों में मुंबई की टीम ने 104 रन बना डाले। रोहित शर्मा, पोलार्ड और पांड्या ने कुल मिलाकर इस दौरान 9 छक्के और 8 चौके लगाए।

जबकि पहले 10 ओवर में MI की टीम सिर्फ 62 रन बना पाई थी। मगर 20 ओवर में टीम का स्कोर 191 रन तक पहुंच गया। इस मैच में Kings xi punjab के गेंदबाजों की पिटाई होता देख हेड कोच अनिल कुंबले का भी बेबस नजर आए। वो बॉल को बाउंड्री पार जाते देखते रहे और थोड़ा भावुक हो गए या यूं कहे तो कोच का रोने जैसा मुंह बन गया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *