Sangeet Som का विवादित बयान, ज्ञानवापी मस्जिद पर बोल दिया कुछ ऐसा, बिगड़ सकता माहौल

बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम का एक और विवादित बयान सामने आया है. इस बयान में संगीत सोम (Sangeet Som) ने ज्ञानवापी मस्जिद पर बात की. उन्होंने कहा कि औरंगजेब जैसे लोगों ने ज्ञानवापी मस्जिद का निर्माण कराया था। 92 में बाबरी और 22 में ज्ञानवापी की बारी है। मंदिर को तोड़कर आक्रमणकारियों ने जो मस्जिद बनाई थी, उसे वापस लेने का समय आ गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से माहौल बिगड़ने की आशंका बढ़ गई है.

Sangeet Som

इस बयान को संगीत सोम (Sangeet Som) ने अपने फेसबुक पेज पर भी पोस्ट किया है। बताया जा रहा है कि इससे पहले संगीत सोम ने मेरठ के ज्वालागढ़ चौक पर आयोजित महाराणा प्रताप की जयंती समारोह में भी ऐसा ही बयान दिया था. उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हालांकि, ‘यूपी किरण ‘ वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर संगीत सोम (Sangeet Som) ने कहा कि बनारत में भगवान काशीनाथ का मंदिर बनेगा. अब काशीनाथ मंदिर को उसी रूप में लाया जाएगा। भगवान भोलेनाथ के परिवार को बसाने के बाद पूरा मंदिर बनेगा।

बाद में संगीत सोम (Sangeet Som) ने फेसबुक पर कार्यक्रम की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा- ‘आज भारती मां के वीर सपूत वीर शिरोमणि ने पूज्य महाराणा प्रताप जी की जयंती के अवसर पर ज्वालागढ़ चौक स्थित प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. महाराणा प्रताप जी की जयंती पर उन्हें याद कर आए हजारों युवा साथियों का अभिनंदन किया और युवा साथियों को संबोधित किया।

Vaishakh Purnima 2022: इस वजह से खास है इस साल की वैशाख पूर्णिमा, जानें तिथि और महत्व

पाकिस्तान: हिंदू मंदिर पर हमले मामले में कोर्ट ने सुनाई सजा, 22 दोषियों को इतने साल की जेल

Astrology: विवाह में बाधक बनता है कुंडली में मौजूद ये दोष, इन रत्नों को धारण कर किया जा सकता है दूर