कोरोना: लॉकडाउन में पुलिस से ऐसे कर रहा था होशियारी, बाइक हो गई सीज

दुनियाभर में कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप धारण कर लिया है, जिसके वजह से ये कई देशों में तबाही भी मचा रहा है. ऐसे में कोरोना वायरस के चलते उत्तर प्रदेश के कई जिलों में सरकार ने लॉकडाउन किया है। वहीं इस दौरान लोगों से घर में भी रहने की अपील करी जा रही है.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक इस दौरान लोगों से घरों में निकलने की अपील कर रहे हैं, मगर कुछ लोग अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे जिसके चलते पुलिस को भी सख्ती दिखानी पड़ रही है। गाजियाबाद में ऐसे ही एक युवक को पुलिस ने पकड़कर उसके खिलाफ शांतिभंग की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान दूध, फल, सब्जी और राशन जैसी जरूरी चीजें बेचने वालों को छूट दी गई है। गाजियाबाद में इसी का फायदा उठाते हुए विक्रम नाम के एक युवक ने अपनी बाइक पर दूध की बाल्टी लटकाई और निकल पड़ा सड़क पर घूमने। हालांकि वह रास्ते में विजयनगर इलाके में पुलिस के हत्थे चढ़ गया।पुलिस ने पूछताछ की तो वह कोई जवाब नहीं दे सका और बताया कि वह दूधवाला है, दूध बेचने जा रहा है।

वहीं जब पुलिस को शक होने पर उन्होंने उसकी दूध की बाल्टी खुलवाई तो उसमें जंग लगी हुई थी और पूरी तरह खाली थी। यह देखकर वहां मौजूद पुलिसवाले भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। पुलिस ने विक्रम को पकड़कर उसके खिलाफ सीआरपीसी की धारा 151 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही उसकी बाइक को भी सीज कर दिया है। पूरे वाकये का वीडियो गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने ट्विटर पर शेयर किया है.

कोरोना के बाद इस नये वायरस ने मचाया कोहराम, चीन में पहली मौत के बाद विश्व के इन देशों में मचा हड़कंप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *