Uttar Pradesh विधान परिषद सचिवालय में कोरोना टीकाकरण

Uttar Pradesh विधान परिषद् सचिवालय में कोरोना महामारी को रोकने के लिये सरकार की महत्वाकांक्षी टीकाकरण अभियान के लक्ष्य

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधान परिषद् सचिवालय में कोरोना महामारी को रोकने के लिये सरकार की महत्वाकांक्षी टीकाकरण अभियान के लक्ष्य प्राप्ति हेतु कोरोना से बचाव के लिये आज से ऐतिहासिक दो दिवसीय कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरूआत की गई। अभियान के दौरान विधान परिषद् सचिवालय के अधिकारियों और कर्मचारियों ने उत्साह पूर्वक भागीदारी की।

Secretariat -Uttar Pradesh

इस अवसर पर Uttar Pradesh विधान परिषद् के सभापति कुॅवर मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी की मंशा के अनुरूप टीकाकरण अभियान से ही कोरोना महामारी पर विजय प्राप्त किया जा सकता है। इसलिये प्रत्येक व्यक्ति को टीकाकरण अवश्य कराना चाहिये। सरकार ने कोरोना को रोकने के प्रभावी कदम उठाये हैं और टीकाकरण को बढ़ावा दिया जा रहा है।

Uttar Pradesh विधान परिषद् सचिवालय में चलने वाले दो दिवसीय टीकाकरण अभियान के अन्तर्गत समस्त अधिकारियों और कर्मचारियों को टीका लगवाने का लक्ष्य रखा गया है।

जिसमें अधिकतर लोगों ने पहले दिन अपनी पहली डोज लगवा ली है। टीकाकरण अभियान की शुरूआत करने से पूर्व विधान परिषद् (Uttar Pradesh) के प्रमुख सचिव, डा0 राजेश सिंह ने अभियान को सफल बनाने के लिये कर्मचारियों को स्वयं टीका लगवाने के लिये प्रेरित किया।

इस दौरान विधान भवन Uttar Pradesh में कार्यरत अन्य कर्मचारियों ने भी टीकाकरण अभियान में बढ़-चढ़ कर प्रतिभाग किया। सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने टीकाकरण अभियान के लिये सभापति विधान परिषद् कुॅवर मानवेन्द्र सिंह जी और प्रमुख सचिव विधान परिषद् डा0 राजेश सिंह का आभार व्यक्त किया।

Taliban से बहुत ज्यादा परेशान है ये देश, कहा- युद्ध में लेंगे हिंदुस्तान की मदद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *