देश में कोरोना का कहर हुआ और भी तेज़, 300 पहुंच गई मरीजों की संख्या

कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. सभी सरकारें आम लोगों से सोशल डिस्टेंस मेंटेंन करने को कह रही है. वहीं बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर द्वारा लापरवाही किए जाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद कनिका कपूर के खिलाफ लापरवाही के आरोप में लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में शुक्रवार को मुकदमा दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के 50 नये मामले सामने आने के बाद शुक्रवार शाम को कुल मामलों की संख्या 250 पहुंच गई है. शनिवार दोपहर तक यह संख्या बढ़कर 292 हो गई है. वहीं ताजा अपडेट के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 300 हो गई है. इसमें से मौजूदा मरीजों की संख्या 268 है जबकि 28 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं.

वहीं 4 लोगों की मौत कोरोना वायरस की वजह से हो चुकी है.जबकि संक्रमितों के संपर्क में आने वाले 6,700 से अधिक लोगों को कड़ी निगरानी में रखा गया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह जानकारी दी. मंत्रालय ने बताया कि देश में COVID-19 से संक्रमितों में 32 विदेशी हैं, जिनमें 17 इतालवी, तीन फिलीपीन के, दो ब्रिटेन और एक-एक कनाडा, इंडोनेशिया और सिंगापुर का निवासी है. इनमें अबतक दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब और महाराष्ट्र में हुई चार मौतें भी शामिल है.

CORONA को लेकर महिला बॉक्सर मैरी कॉम ने दिया बड़ा बयान, कहा- आजादी का महत्व॰॰॰