बिहार में कोरोना का कोहराम जारी, फिर मिले इतने हज़ार नये मरीज

पटना, 10 अगस्त। बिहार में जानलेवा कोरोना वायरस का संक्रमण सूबे के गांव-गांव में कोहराम मचा रहा है। इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती  जा रही है। हर दिन हजारों की संख्या में यहां संक्रमित मरीजों का इजाफा हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमवार को जारी ताजा रिपोर्ट के  अनुसार बिहार में कुल 3021 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

corona update

वहीँ इसके साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 82,741 हो गई है। राजधानी पटना में सोमवार को सर्वाधिक कुल 404 नए संक्रमित मरीजों की पहचान की गई है। राजधानी पटना अभी भी कोरोना का हाटस्पाट बनी हुई है। स्वास्थ्य विभाग के जारी रिपोर्ट  के अनुसार पटना में  सोमवार को कोरोना के 404 कोरोना के मरीज मिले हैं।

लॉकडाउन के बाद भी यहां तेजी से  संक्रमण बढ़ता जा रहा है। अररिया में 36, अरवल में 24, औरंगाबाद में 45, बांका में 39 कोरोना के मरीज मिले हैं। सूबे के दर्जनों जिले ऐसे हैं जहां प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में संक्रमित मरीजों की पहचान की जा रही है। सारण में भी कोरोना का कोहराम जारी है। सोमवार को यहां फिर  कोरोना के 113 मरीज मिले हैं।

वहीँ इसके साथ ही बेगूसराय में 171,बक्सर में 169, भोजपुर में 83 कोरोना के मरीज मिले हैं। मुजफ्फरपुर में 114 कोरोना के मरीज मिले हैं। कटिहार में 14, नवादा में 18, रोहतास में 87 कोरोना के मरीज मिले है। आज की सूची के अनुसार कई जिलों में आज मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close