बम ब्लास्ट से कांपा गया देश, हिल गया हिंदुस्तान का ये राज्य, चारों तरफ लाशें ही लाशें

नई दिल्ली॥ भारत के तमिलनाडु राज्य में स्थित कुड्डालोर में पटाखा फैक्ट्री में भीषण आग लगने के बाद जोरदार धमाका हो गया। इस घटना में अब तक 7 लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है। इस घटना की कुड्डालोर के एसपी एम श्री अभिनव ने पुष्टि की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के उच्च अफसर मौके पर पहुंच चुके हैं।

Blast

जिस इलाके में यह हादसा हुआ है, वह तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से लगभग 200 किलोमीटर दूर बताया जा रहा है है। मिली खबर के मुताबिक ये पटाखा फैक्ट्री रिहायशी क्षेत्र से अलग थी। आज पटाखा फैक्ट्री में अचानक के आग लग गई और फिर एक जोरदार धमाका हुआ। यह विस्फोट इतना भयंकर था कि पटाखा फैक्ट्री की बिल्डिंग जमींदोज हो गई है।

दुर्घटना के समय पटाखा फैक्ट्री में कार्य कर रहे पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि बाद में दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। इस घटना में दो और लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों की हालत बेहद नाजुक है। पुलिस तथा प्रशासन के कई अफसर मौके पर मौजूद हैं। मगर अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर फैक्ट्री में आग कैसे लगी। मामले की जांच जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *