COVID-19 : अमिताभ बच्चन के घर पर फिर पहुंचा कोरोना, जानें कौन हुआ संक्रमित

महाराष्ट्र में कोरोना महामारी (COVID-19) से फिर से रफ्तार पकड़ ली है। यहां कोविड (COVID-19) केसों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसके...

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र में कोरोना महामारी (COVID-19) से फिर से रफ्तार पकड़ ली है। यहां कोविड केसों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही  बॉलीवुड भी कोरोना की चपेट में आ गया है। करीना और अर्जुन कपूर के बाद अब बॉलीवुड के ‘महानायक’ अमिताभ बच्चन के घर पर भी कोरोना वायरस (COVID19)  में दस्तक दे दी है। दरअसल, अमिताभ बच्चन के घर पर एक स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने का पता चला है।

COVID-19

खुद बिग बी ने दी जानकारी

खुद अमिताभ बच्चन ने अपने लिखे ब्लॉग ‌में इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा- घर में कोविड (COVID-19) के हालात से गुजर रहा हूं और (फैन्स से) बाद में संपर्क साधूंगा….”. बता दें कि बीते 3-4 जनवरी की रात लिखे इस पोस्ट के माध्यम से बिग बी ने घर में कोई संक्रमित हुआ है, इस संबंध में जानकारी नहीं दी है। ऐसे में इसे लेकर तमाम तरह के कयास लगाये जा रहे हैं।

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, “चिंता की बात नहीं है, अमिताभ बच्चन या फिर घर के किसी भी सदस्य कोविड (COVID-19) नहीं हुआ है बल्कि घर के एक स्टाफ मेंबर कोरोना से संक्रमित हुए हैं, जिसका उल्लेख ब्लॉग में किया गया है।”

गौरतलब है कि पिछले साल 11 जुलाई को कोरोना संक्रमण (COVID-19) होने की वजह से अमिताभ बच्चन को मुम्बई के विले पार्ले स्थित नानावटी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। इसे बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और नातिन आराध्या बच्चन के भी कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आई थी और सभी को मुम्बई के इसी नानावटी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।

Aviation Sector: विमानन सेक्‍टर में भी दिखा COVID-19 का असर, इन 3 रूट्स पर कैंसिल की गई उड़ानें

COVID-19: इस राज्य में हुआ येलो अलर्ट का ऐलान, बंद हो सकते हैं ये-ये संस्थान, यहां पढ़ें- नए नियम और गाइडलाइन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close