Covid 19 Omicron : इटली से अमृतसर पहुंचा एयर इंडिया का विमान, 182 में से 100 यात्री मिले संक्रमित

(Covid 19 Omicron) देश में कोरोना की रफ्तार एक बार फिर खतरनाक रूप लेने लगी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार बीते 24 घंटे में देश में कोविड...

नई दिल्ली। (Covid 19 Omicron) देश में कोरोना की रफ्तार एक बार फिर खतरनाक रूप लेने लगी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार बीते 24 घंटे में देश में कोविड के मामलों में आई है। अब यहां 56 फीसदी तेजी के साथ 90 हजार 928 लोग इससे संक्रमित हो गए हैं जबकि 325 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। इससे पहले बुधवार को कुल 58 हजार मामले दर्ज किये गए थे।

Covid 19 Omicron

संक्रमितों की संख्या में इजाफा

बताया जा रहा है कि पिछले 24 घंटे में मुंबई में 15 हजार से अधिक लोग इस खतरनाक वायरस (Covid 19 Omicron) की चपेट में आये हैं। वहीं कोरोना का नए वैरियंट ओमिक्रॉन से संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्या भी 2000 के आँकड़े को पार कर गई। राजधानी दिल्ली में भी कोरोना के 10 हजार से अधिक केस सामने आ चुके हैं।

इटली से अमृतसर आए विमान 100 यात्री संक्रमित

मिली जानकारी के मुताबिक इटली से अमृतसर आए एयर इंडिया के विमान में 182 में से 100 यात्रियों के (Covid 19 Omicron) संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है। हालांकि प्रशासन द्वारा सभी यात्री को सुरक्षित ढंग से आइसोलेट करने का काम किया जा रहा है।

गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय भी संक्रमित

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के भी कोरोना संक्रमित (Covid 19 Omicron) होने की खबर है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है। उन्होंने लिखा- ‘ मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इस दौरान मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से अपील है कि सतर्कता बरतते हुए जरूरी कदम उठाएं।’

Covid-19 : Omicron Variant का खतरा बढ़ा, पीएम मोदी ने बुलाई अफसरों की बैठक, दे सकते हैं ये निर्देश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close