Cricketers Married Twice: इन 6 भारतीय क्रिकेटर्स ने जिंदगी में 2 बार की शादी, एक का नाम तो कर देगा हैरान

Cricketers Married Twice: क्रिकेट भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला खेल है। भारतीय खिलाड़ी अपने खेल के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। आज हम आपको ऐसे 6 भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने जीवन में दो बार शादी की है।

Cricketers Married Twice

अरुण लाल

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज अरुण लाल की इस लिस्ट में नाम सबसे पहले आता है, उन्होंने हाल ही में 66 साल की उम्र में बुलबुल साहा से शादी की थी। बुलबुल 38 साल की हैं। इससे पहले अरुण ने रीना से शादी की थी।

दिनेश कार्तिक

3 साल बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले दिनेश कार्तिक ने 2 शादियां भी की हैं. उनकी पहली शादी 2007 में निकिता वंजारा से हुई थी। शादी के 5 साल बाद दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद 2015 में कार्तिक ने स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी की।

जवागल श्रीनाथ

पूर्व तेज गेंदबाज जवागल श्रीनाथ ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी साल 1999 में ज्योत्सना से हुई थी, लेकिन बाद में आपसी सहमति से दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद उन्होंने दूसरी बार पत्रकार माधवी पत्रावली से साल 2008 में शादी की।

मोहम्मद अजहरुद्दीन

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने भी दो शादियां की हैं. अजहरुद्दीन ने 1987 में नौरीन से शादी की। इसके बाद अजहर ने 1996 में नौरीन को तलाक दे दिया। अजहर ने अभिनेत्री संगीता बिजलानी से भी शादी की, लेकिन 2010 में वे अलग हो गए।

सचिन तेंदुलकर

दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बचपन के दोस्त विनोद कांबली ने भी दो शादियां की हैं. कांबली की पहली शादी नोएला लुईस से हुई थी, लेकिन वे लंबे समय तक साथ नहीं रह सके। इसके बाद कांबली ने एंड्रिया हेविट से शादी कर ली। हेविट एक मॉडल हैं।

योगराज सिंह

युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने दो शादियां की थीं। उनकी पहली पत्नी शबनम सिंह हैं, जो युवराज की मां हैं। इसके बाद उन्होंने सतवीर कौर से शादी की।