यूपी में नहीं थम रहा अपराध, बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर को मारी पांच गोलियां

उत्तर प्रदेश में बदमाशों  का खुलेआम आतंक देखने को मिल रहा है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट से सामने आया है। जहाँ  ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में घुसकर एक प्रॉपर्टी डीलर और उसके साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। वहीं इस घटना में प्रॉपर्टी डीलर को 5 गोलियां लगी हैं।

उत्तर प्रदेश:   यूपी  में बदमाशों  का खुलेआम आतंक देखने को मिल रहा है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट से सामने आया है। जहाँ  ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में घुसकर एक प्रॉपर्टी डीलर और उसके साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। वहीं इस घटना में प्रॉपर्टी डीलर को 5 गोलियां लगी हैं। जिस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। और उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया है। और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

property dealer murder

घटना की सूचना पा कर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस फिलहाल मामले की जांच करने मे जुट गई है। इससे पहले यूपी के कुशीनगर जिले से भी अपराध की एक सनसनीखेज घटना सामने आई थी। बता दें कि कुशीनगर में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद हत्यारोपी की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना तरयासुजान थाना क्षेत्र के रामपुर बंगरा गांव की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। साथ ही दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

­जानकारी के मुताबिक रामपुर बंगरा गांव के रहने वाले सुधीर सिंह अपने घर के सामने बैठे थे। तभी गोरखपुर के रहने वाले एक शख्स ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस फायरिंग में सुधीर सिंह की मौके पर मौत हो गई। लेकिन फायरिंग की आवाज सुनते ही ग्रामीण आ पहुंचे और आरोपी को घेर लिया था। वहीं खुद को घिरा देखकर बदमाश ने हवाई फायरिंग की। लेकिन बेकाबू भीड़ ने आरोपी की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को बचाने की लाख कोशिश की। लेकिन कामयाब नहीं हुए. भीड़ ने पुलिस के सामने ही आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *