जान से मारने की धमकी देकर किशोरी के साथ कई बार किया दुष्कर्म, पकड़े जाने के डर से किया॰॰॰

पुलिस ने बुधवार को मौके से फरार आरोपित के विरूद्ध कई धाराओं में प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु की।

राजगढ़॥ बोड़ा थाना क्षेत्र के गांव उदपुरिया में रहने वाली नाबालिग युवती ने गांव के शख्स पर जान से मारने की धमकी देते हुए कई बार जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बुधवार को मौके से फरार आरोपित के विरूद्ध कई धाराओं में प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु की।
Crime Against Children
पुलिस के मुताबिक ग्राम उदपुरिया निवासी किशोरी ने बताया कि गांव के दीपक पुत्र मेहताब साहू ने जान से मारने की धमकी देते हुए 1जुलाई 2020 से 5 अप्रैल 2021 के बीच कई बार जबरन दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मौके से फरार आरोपित के खिलाफ धारा 376, 376(2)एन, 506, 5/6 पाॅक्सो एक्ट के अंतर्गत केस दर्ज कर तलाश शुरु की।

दो युवकों पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

छापीहेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम गूगाहेड़ा में रहने वाली 28 वर्षीय महिला ने गांव के दो युवकों पर बुरी नीयत से हाथ पकड़कर छेड़छाड़, विरोध पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बुधवार को आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु की।
 
पुलिस के मुताबिक ग्राम गूगाहेड़ा निवासी 28 वर्षीय महिला ने बताया कि बीती शाम छापीहेड़ा में शाजापुर वाले डाॅक्टर की दुकान पर गई थी तभी गांव के रामरतन वर्मा और सुरेश दांगी ने बुरी नीयत से हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की, विरोध करने पर दोनों ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मौके से फरार आरोपितों के खिलाफ धारा 354, 323, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *