Crime: शिक्षक ने 60 से ज्यादा लड़कियों का किया शोषण, तीन बार पार्षद भी रह चुका है आरोपी

केरल के मलप्पुरम से ऐसी घटना सामने आ रही है जिसे सुनकर हर कोई सकते में आ गया है। यहां एक पूर्व शिक्षक को पुलिस ने अरेस्ट...

तिरुवनंतपुरम। केरल के मलप्पुरम से ऐसी घटना सामने आ रही है जिसे सुनकर हर कोई सकते में आ गया है। यहां एक पूर्व शिक्षक को पुलिस ने अरेस्ट किया है। शिक्षक केवी शशिकुमार पर आरोप है कि वह बीते 30 वर्षों में 60 से ज्यादा लड़कियों का शोषण व छेड़छाड़ कर चुका है। खबर के सामने आते ही राज्य शिक्षामंत्री ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ जांच की जा रही है।

ARREST

बताया जा रहा है कि सीपीएम नेता केवी शशिकुमार मलप्पुरम के सेंट गेम्मास गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल में बतौर शिक्षक कार्यरत थे। इसके साथ ही वे मलप्पुरम नगर पालिका परिषद के सदस्य भी थे।शिवकुमार मार्च 2022 को रिटायर हो गए थे।

केवी शशिकुमार के खिलाफ पहला मामला उस वक्त सामने आया था जब स्कूल की ही एक छात्रा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद 50 से अधिक छात्राओं ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई। छात्राओं से शिकायत मिलने के बाद महिला थाने में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्टे के तहत मामला पंजीकृत कर लिया गया।

मामला दर्ज होने का पता चलते ही शशिकुमार फरार हो गया है। अब पुलिस गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश में जुट गई है। छात्राओं ने स्कूल प्रबंधन पर भी आरोप लगाया है। छात्राओं का कहना है कि उन्होंने साल 2019 में भी इस मामले को उठाया था लेकिन उस वक्त स्कूल प्रबंधन ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहींकी थी। फिलहाल मामला सामने आने के बाद माकपा ने शशिकुमार को पार्टी से भी बर्खास्त कर दिया है।