UP में अपराधी बेख़ौफ़, हरदोई में हुआ ट्रिपल मर्डर, साधू परिवार की ईंट-पत्थर से कुचकर हत्या

उत्तर प्रदेश में अपराध चरम सीमा पर है, ऐसे में पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे है, आपको बता दें कि हरदोई जिले में ट्रिपल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई है। टड़ियावां थाना क्षेत्र में आश्रम संचालक और उनके परिजनों की ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी समेत तमाम आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

hardoi crime

आपको बता दें कि वारदात की जांच-पड़ताल की जा रही है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। वहीँ ज्ञात हो कि मौके पर भारी पुलिसबल लगाया गया है।टड़ियावां के ग्राम कुआंमऊ निवासी हीरादास (70) पुत्र चत्ता गंगई के मूल रूप से रहने वाले थे। 20 साल पहले वह कुआंमऊ में आकर रहने लगे। जैसा कि बताया गया कि उन्होंने गांव में ही एक आश्रम बनाया।

इसके साथ ही यहां पर वह अपनी पत्नी मीरादास (65) और पुत्र नेतराम (45) के साथ रहते थे। सोमवार की रात तीनों लोगों की ईंट-पत्थर से कूचकर नृशंस हत्या कर दी गई।मौके पर पहुंचे हरदोई के एसपी अमित कुमार ने बताया, ‘गांव के बाहर परिवार रहता था। तीनों के सर पर वार किया गया। पुलिस मौके पर है।

जांच की जा रही है। कई सारे बिंदुओं पर जांच हो रही है। संपत्ति को लेकर, जमीन को लेकर विवाद हो सकता है। और भी कई ऐंगल हैं, जिन पर जांच की जा रही है। गांव के व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है। गांव के प्रधान और चौकीदार से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस घटना को बहुत गंभीरता से ले रही है।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *