महिला कांस्टेबल पर बिगड़ी दरोगा की नीयत, जैसे ही बत्ती गुल हुई वैसे ही थाने में किया॰॰॰

इल्जाम है कि जब थाने में बत्ती गुल हुई थी और वो सीढ़ी पर थी उसी समय दारोगा अवधेश कुमार सिंह ने उसे पीछे से आकर पकड़ लिया और साथ छेड़खानी की।

बिहार राज्य के गोपालगंज में एक महिला पुलिसकर्मी (Female policeman) ने अपने ही विभाग के एक दारोगा पर निजी अंगो को छूने (छेड़छाड़) का इल्जाम लगाया है। सूचना के अनुसार पीड़िता जो कि सिपाही है कि तैनाती महम्मदपुर थाना में है। इल्जाम है कि जब थाने में बत्ती गुल हुई थी और वो सीढ़ी पर थी उसी समय दारोगा अवधेश कुमार सिंह ने उसे पीछे से आकर पकड़ लिया और साथ छेड़खानी की।

Female policeman

इस घटना पर पीड़िता (Female policeman) ने एक लिखित शिकायत गोपालगंज के एसपी को दे दी है जिसमें उन्होंने अपने साथ हुए पूरी वारदात को विस्तार से बताया है। महिला सिपाही का दावा है कि इस घटना को उनकी एक सहकर्मी ने देखा भी है। इधर इस मामले में गोपालगंज के एसपी मनोज तिवारी ने कहा है कि जांच के लिए आदेश दे दिए गए है। जांच के बाद जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी वो की जाएगी।

पुलिस प्रशासन ने भी कार्रवाई की मांग

महिला गार्ड से छेड़खानी मामले में बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन ने भी कार्रवाई करने को कहा है साथ ही आरोपी दरोगा को बर्खास्त करने की मांग की है। आपको बता दें कि ये मामला काफी पुराना है लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर ये सुर्खियों में है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *