भाजपा नेता की बेटी बनेगी ठाकरे खानदान की बहू, 28 को करेंगे शादी

28 दिसंबर को वह मुंबई के ताज होटल में बालासाहेब ठाकरे के दिवंगत बेटे बिंदु माधव ठाकरे के बेटे निहार से शादी करने जा रही हैं

महाराष्ट्र के दो सियासी परिवार जल्द ही रिश्तेदार बनने जा रहे हैं। बीजेपी नेता हर्षवर्धन पाटिल की बेटी अंकिता पाटिल ठाकरे खानदान की बहू बनने जा रही हैं। 28 दिसंबर को वह मुंबई के ताज होटल में बालासाहेब ठाकरे के दिवंगत बेटे बिंदु माधव ठाकरे के बेटे निहार से शादी करने जा रही हैं।

ANKITA PATIL, NIHAR THACKERAY, Harshvardhan Patil, Bal Thackeray, BJP, Shiv Sena

पेशे से अधिवक्ता निहार सियासत में सक्रिय रूप से शामिल नहीं हैं, किंतु उनके करीबी लोगों का कहना है कि वह शिवसेना के कानूनी मामलों को देखते हैं। इस शादी में मुख्यमंत्री ठाकरे के साथ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे भी अपने पूरे परिवार के साथ शामिल होंगे। दोनों रिलेशनशिप में निहार के मामा हैं।

आपको बता दें कि युवती के पापा जी हर्षवर्धन पाटिल ने राज ठाकरे के घर शादी का न्योता दिया है। कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर के खतरे के बीच हो रही इस शादी में सिर्फ परिजनों को ही बुलाया गया है. पूर्व सहकारिता मंत्री हर्षवर्धन पाटिल की बेटी अंकिता पाटिल वर्तमान में पुणे जिला परिषद की सदस्य हैं और इंडियन शुगर मिल्स एसोसिएशन की डॉयरेक्टर भी हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close