पूरे इलाके में दहशत- एम्स अस्पताल रोड पर इस हाल में मिला शव, मचा हड़कंप

युवक की हत्या- एम्स अस्पताल रोड पर मिला शव, हत्या कहीं और की गई

राजस्थान॥ शहर की चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस ने सोमवार देर रात गश्त करते एम्स अस्पताल रोड पर एक युवक के सडक़ किनारे शव को पड़े देखा। प्रथम दृष्टया मामला का हत्या प्रतीत होने पर आलाधिकारियों को सूचना दी गई। आरंभिक जांच में सामने आ रहा है कि उसकी हत्या कहीं और कर शव को वहां लाकर फेंका गया है। पुलिस ने उसके पास मिले मोबाइल व पर्स से पहचान की है। परिजन को सूचना दी गई है। शव को एम्स अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। वह ठेका पर छुटकर मजूदरी पर लगा था।

murder

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त उमेश कुमार ओझा ने बताया देर रात में चौपासनी हाऊसिंग थाना पुलिस गश्त पर थी। तब थाने के नजदीक से गुजरने वाले एम्स अस्पताल रोड से एक किलोमीटर आगे गश्त पहुंची थी। इस दौरान गश्त कर रही पुलिस ने सडक़ के दाहिने तरफ एक युवक के शव को पड़ा देखा। उसके नाक से खून रिस रहा था।

प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होने पर पुलिस के आलाधिकारियों को सूचना दी गई। तब डीसीपी वेस्ट आलोक श्रीवास्तव, एडीसीपी उमेश कुमार ओझा, एसीपी पश्चिम नूर मोहम्मद, बासनी थानाधिकारी दिलीप खदाव वहां पर पहुंचे। बाद में एफएसएल टीम को भी बुलाया गया।

गला घोंटे जाने का संदेह

एडीसीपी उमेश कुमार ओझा ने बताया कि हत्या का मामला प्रतीत हुआ है। युवक की पहचान पीपाड़शहर के बाक लिया निवासी 25 साल के श्रवणकुमार पुत्र खिंयाराम खोजा जाट के रूप में हुई है। आरंभिक पड़ताल से प्रतीत होता है कि उसकी हत्या कर शव को उक्त स्थान पर फेंका गया है। उसकी नाक से खून रिस रह है। शरीर पर ज्यादा जाहिरा चोट के निशान नहीं है। गला घोंटे जाने का संदेह है।

रोडवेज में ठेका पर कार्यरत

मृतक अविवाहित होने के साथ वह रोडवेज में ठेका पर मजूदरी करता था। वह अपने कुछ परिचित या दोस्तों के साथ रात को हो सकता है। मोबाइल कॉल डिटेल से इसका पता लगाया जा रहा है। उसके मोबाइल व पर्स से उसकी पहचान के बाद परिजन को भी सूचना दी गई है। उसकी हत्या की वजह क्या हो सकती है इसका पता तो अपराधियों के पकड़े जाने पर ही स्पष्ट हो सकेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *