यहां एक लाख रूपए लेकर घर से निकले युवक की लाश पेड़ पर टंगी मिली!

घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

औद्योगिक नगर नागदा के बिड़लाग्राम क्षेत्र में भारत कॉमर्स स्कूल के पास  मंगलवार सुबह एक युवक की लाश पेड़ पर लटकी मिली। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

hanging 3

पुलिस ने मौके पर पहुंंचकर कार्यवाही को अंजाम दिया। सीएसपी मनोज रत्नाकर ने हिंदुस्थान समाचार को बताया युवक कि शिनाख्त राहुल पिता राधेश्याम पटेल उम्र 24 वर्ष निवासी हाल मुकाम गांव छोटा चिरोला तहसील खाचरौद जिला उज्जैन के रूप में हुई है।  मिली जानकारी के अनुसार यह युवक गांव खरसौदकलां तहसील बड़नगर जिला उज्जैन का मूल निवासी है जोकि अपने मामा के गांव चिरोला में रहता था।

सीएसपी के मुताबिक लाश के समीप से एक बैग  और मोटरसाइकिल भी मिली है। मोटरसाइकिल पर प्रेस लिखा हुआ है। हालांकि बाद में पता चला कि यह मोटरसाइकिल किसी अखबार बैचने वाले युवक की है। पुलिस के अनुसार मृतक खाचरौद में कपड़े बेचने को छोटा-मोटा व्यापार करता था। वह 31 अक्टूबर की सुबह घर से 1 लाख रूपए लेकर इंदौर खरीदी के लिए निकला था।

मौके पर एफएसएल टीम पहुुंच रही है। सीएसपी के मुताबिक अभी यह कुछ कह नहीं जा सकता  कि युवक ने आत्महत्या की है। हालांकि शरीर पर किसी प्रकार के चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। बताया जा रहा है कि युवक अविवाहित था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *