लॉक डाउन का भरपूर फायदा उठाया है इस महिला क्रिकेटर ने, अब मैदान पर मचा रही धमाल

दीप्ति शर्मा ने कहा लॉक डाउन के दौरान लॉफ्टेड और इनसाइड आउट शॉट पर काफी मेहनत किया

महिला टी20 चैलेंज टूर्नामेंट में शनिवार को सुपरनोवा के खिलाफ 40 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से बेहतरीन 43 रनों की पारी खेलने वाली ट्रेलब्लेजर्स की हरफनमौला खिलाड़ी दीप्ति शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण लगाए गए लॉक डाउन के दौरान उन्होंने अपने लॉफ्टेड और इनसाइड आउट शॉट पर काफी मेहनत किया है। हालांकि दीप्ति की यह पारी उनके टीम के काम न आ सकी और ट्रेलब्लेजर्स को 2 रन से हार का सामना करना पड़ा।

Dipti sharma

दीप्ति ने मैच के बाद कहा, “लॉकडाउन के दौरान मैंने लॉफ्टेड और इनसाइड आउट शॉट पर काफी काम किया और यहां मैं इन शॉट को खेलने में सफल रही। बेशक भारतीय पिचों की तुलना में यहां की पिचें अलग हैं। ये धीमी हैं और गेंद नीची रहती है लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह अधिक मायने रखता है। आपको गेंद को देखकर उसे हिट करना होता है।”

फाइनल मुकाबले को लेकर दीप्ति ने कहा कि ट्रेलब्लेजर्स की टीम कड़ी मेहनत करेगी और सुपरनोवा के खिलाफ सोमवार को होने वाले फाइनल में लीग मैच की गलतियों में सुधार करेगी।

उन्होंने कहा, “छोटी गलतियां… क्षेत्ररक्षण में, गेंदबाजी में। हम अपने अभ्यास सत्र में इस पर काम करेंगे और आज की हुई गलतियों को अगले मैच में सुधारने का प्रयास करेंगे।”

दीप्ति ने कहा, “कुल मिलाकर हमने अच्छा प्रदर्शन किया। जीतना और हारना खेल का हिस्सा है।” बता दें कि सुपरनोवा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 146 रन बनाए थे। जवाब में ट्रेलब्लेजर्स 144 रन ही बना सकी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *