प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए आज उतरेगी दिल्ली, दौड़ में बने रहना चाहेगी MI, ऐसे होगी प्लेइंग XI

दोनों टीमों के बीच यह भिड़ंत शारजाह क्रिकेट ग्राउंड में दोपहर साढ़े तीन बजे से होगी

IPL 2021 में आज को दो मुकाबले खेले जाने हैं। आज का पहला मुकाबला पिछले चैंपियन मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है। दोनों टीमों के बीच यह भिड़ंत शारजाह क्रिकेट ग्राउंड में दोपहर साढ़े तीन बजे से होगी। मुंबई ने अब तक यूएई में IPL के दूसरे चरण में चार मैच खेले हैं।

DC MI

जिसमें से उसे तीन में हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि, बीते मुकाबले में पंजाब किंग्स के विरूद्ध जीत के साथ कप्तान रोहित शर्मा की टीम 10 अंकों के साथ प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है। टीम इस मैच को जीतकर अंक तालिका में अपनी स्थिति में सुधार करना चाहेगी।

वहीं, कप्तान रिषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम 16 अंकों के साथ प्लेऑफ के लिए लगभग क्वालीफाई कर चुकी है। हालांकि टीम को पिछले मैच में केकेआर के विरूद्ध हार का सामना करना पड़ा था और वह मुंबई के विरूद्ध जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी।

मुंबई को रोहित से और दिल्ली को धवन से बड़ी उम्मीदें

शारजाह में आज खेले जाने वाले इस मैच में मुंबई की टीम को अपने कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक से शानदार शुरुआत की उम्मीद होगी। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव भी पिछले मैच में खाता नहीं खोल पाए थे। टीम को भी उनसे बड़ी पारी की उम्मीद होगी. सौरभ तिवारी और अब हार्दिक पांड्या के साथ मुंबई का मध्यक्रम मजबूत दिखता है।

दोनों ने पिछले मैच में शानदार बैटिंग कर टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इसके अलावा कीरोन पोलार्ड भी अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं और वह आज टीम के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं। इसके अलावा टीम के पास क्रुणाल पांड्या और नाथन कूल्टर नाइल के रूप में दो अच्छे ऑलराउंडर भी हैं।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव/ईशान किशन, सौरभ तिवारी, हार्दिक पांड्या, कीरन पोलार्ड, कुणाल पांड्या, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट। .

दिल्ली कैपिटल्स के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन- स्टीव स्मिथ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, ललित यादव, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कैगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे और अवेश खान।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *