Devendra Fadnavis के जवाब ने शिवसेना से गठबंधन के सवाल पर बढ़ाई महाराष्ट्र में सियासी हलचल, जानें क्या बोले

पत्रकारों को सूचना देते हुए Devendra Fadnavis ने कहा कि मौजूदा परिस्थितियों के मुताबिक फैसले लिए जाते हैं

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने रविवार को कहा कि BJP और शिवसेना के बीच कुछ मतभेद हो सकते हैं लेकिन वे दुश्मन नहीं हैं।

Devendra Fadnavis

पत्रकारों को सूचना देते हुए फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने कहा कि मौजूदा परिस्थितियों के मुताबिक फैसले लिए जाते हैं। शिवसेना के साथ कुछ मतभेद हो सकते हैं लेकिन हम दुश्मन नहीं हैं। याद रखें कि शिवसेना ने हमारे साथ और उसके बाद चुनाव लड़ा था। परिणाम, कांग्रेस और राकांपा के साथ हाथ मिलाया।

पूर्व सीएम Devendra Fadnavisकी टिप्पणी तब आई जब उनसे शिवसेना के साथ BJP के गठबंधन की संभावनाओं के बारे में पूछा गया। शिवसेना नेता संजय राउत पर उन्होंने कहा, ‘मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि संजय राउत किसी बीजेपी नेता से मिले हैं या नहीं। संजय राउत सुबह कुछ बोलते हैं और रात में कुछ और।’

महाराष्ट्र विधानसभा मानसून सत्र सोमवार से शुरू होगा और, राज्य सरकार न्यूनतम सत्र चलाने का रिकॉर्ड बनाने की कोशिश कर रही है। (Devendra Fadnavis)

आपको बता दें कि BJP-शिवसेना गठबंधन ने चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल किया लेकिन सीएम पद के मुद्दे पर सरकार नहीं बना सके। बाद में, शिवसेना ने राकांपा और कांग्रेस के साथ मिलकर उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में राज्य में सरकार बनाई, जिन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। (Devendra Fadnavis)

सीएम बनते ही पुष्कर सिंह धामी ने लिया चौंकाने वाला फैसला, ऐलान करते ही पूरे उत्तराखंड में दौड़ी खुशी की लहर
जुलाई की इस तारीख को मनाई जाएगी बकरीद, जानिए इस दिन क्यों की जाती है कुर्बानी
संघ प्रमुख उवाच – भारत में हिन्दू- मुस्लिम अलग नहीं, लिंचिंग करने वाले हिंदुत्व विरोधी
Pm Narendra Modi ने अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी, कहा…
RSS चीफ मोहन भागवत के लिंचिंग वाले बयान पर गरमाई सियासत, अब ओवैसी ने बोला तीखा हमला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *