धोनी से पूछा गया कि क्या ये उनका आखिरी IPL है, तो माही ने दिया ये चौंकाने वाला जवाब

फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि धोनी को अभी आईपीएल में खेलना चाहिए,वह अभी भी इस टूर्नामेंट के लिए फिट

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने कहा है कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अभी खेलना चाहिए और वह टूर्नामेंट में किये अभी भी फिट हैं।

डु प्लेसिस ने आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर एक चैट के दौरान तेज गेंदबाज लुंगी एंगीडी से कहा,”जब आप सीएसके के बारे में बात करते हैं तो एमएस धोनी आपके दिमाग में आते हैं। आईपीएल को अभी धोनी की जरूरत है, क्योंकि उनके प्रशंसक उन्हें बहुत प्यार करते हैं। धोनी अभी भी इस टूर्नामेंट को लेकर उत्साहित रहते हैं।”

पंजाब के खिलाफ सीएसके के आखिरी आईपीएल मैच के बाद जब धोनी से पूछा गया कि क्या यह उनका आखिरी आईपीएल है,तो धोनी का जवाब ना में था।

डु प्लेसिस ने कहा,” धोनी के इस उत्तर ने आपको बताया कि वह अगले साल और मजबूत वापसी को लेकर के बहुत मोटिवेटेड हैं। उनके बारे में संन्यास को लेकर कुछ अफवाहें चल रही हैं,जो गलत हैं।”

रविवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में सीएसके ने पंजाब को नौ विकेट से हराया। इस मैच में सीएसके के लिए रितुराज गायकवाड़ और डु प्लेसिस ने क्रमश: 62 और 48 रनों की पारी खेली। इस हार के साथ, पंजाब की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब की टीम के 14 मैचों में से 12 अंक हैं, जबकि सीएसके के भी इतने ही मैचों में इतने ही अंक हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *