धोनी ने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को दिया तोहफा, जानें गिफ्ट में क्या है

तोहफा मिलने की खबर पाक क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर दी है

भारत के पूर्व कप्तान धोनी हमेशा से ही अपने शांत स्वभाव के लिए मशहूर हैं। आज भी जब उन्होंने क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया है तो वह आज भी अपने शुभचिंतकों के दिलों में बसे हैं। माही के चाहने वाले सिर्फ हिंदुस्तान में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में हैं। इसके साथ ही क्रिकेटर भी माही की महानता के कायल हैं।

kohli dhoni

पाकिस्तान में भी धोनी की काफी ज्यादा फैन फ्लोइंग। दरअसल पाकिस्तान के दिग्गज बॉलर हारिस रऊफ धोनी के बहुत बड़े समर्थक हैं। माही ने हारिस रऊफ को अपनी सीएसके जर्सी गिफ्ट की है। पाक गेंदबाज चाहते थे कि उन्हें धोनी की साइन की हुई सीएसके जर्सी मिले और धोनी ने उनकी उम्मीदों पर पानी नहीं फेरा।

तोहफा मिलने की खबर हारिस रऊफ ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने बताया कि पूर्व कप्तान धोनी ने मुझे अपनी जर्सी गिफ्ट दी है। नंबर 7 अभी भी लोगों का मन मोह लिया हैं. साथ ही हारिस रऊफ ने चेन्नई के मैनेजर रसेल राधाकृष्णन का भी शुक्रिया अदा किया। इन्ही की वजह से ये सब मुमकिन हो सका।

आपको बता दें कि पाक गेंदबाज को रसेल राधाकृष्णन ने भी रिप्लाई किया। उन्होंने कहा कि धोनी जो बोलते हैं वो करके दिखाते हैं. माही के ये कारनामे हमने कई मर्तबा देखा है। माही ना जाने कितने बार अपने शुभचिंतकों को इस प्रकार के सरप्राइज देकर खुशियां बांटते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close