राजस्थान रॉयल्स से मिली हार से खुश दिखे धोनी, सामने आया ये बड़ा कारण

इंडियन प्रीमियर लीग के यूएई चरण में चेन्नई की यह पहली हार है

कल रात्रि खेले गए मुकाबले में CSK को राजस्थान रॉयल्स से सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। टीम के कप्तान धोनी ने माना है कि पावरप्ले में ही मैच चेन्नई के हाथ से निकल गया। हार के बावजूद चेन्नई अंक तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है।

धोनी ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स की आक्रामक बैटिंग ने उनके हाथ से मैच छीन लिया। माही ने कहा कि हमें इस हार को भूलना होगा क्योंकि इस तरह के टूर्नामेंट में ऐसा होता रहता है। हमें अपनी गलतियों से सीखना होगा क्योंकि ये नॉकआउट में भी हो सकता है। हम हर मैच से सीखते हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के यूएई चरण में चेन्नई की यह पहली हार है। चेन्नई हालांकि 18 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है। धोनी ने कहा कि आज टॉस हारना काफी भारी था किंतु रॉयल्स ने उम्दा बैटिंग की। हमारा स्कोर कम नहीं था किंतु बाद में गेंद बल्ले पर अच्छी आने लगी। उन्होंने अच्छी शुरुआत की और पावरप्ले में मैच हमारे हाथ से निकल गया।

हारने से नहीं पड़ेगा कोई नुकसान

माही ने नाबाद 101 रन बनाने वाले रुतुराज गायकवाड़ की तारीफ की। उन्होंने कहा, ”गायकवाड़ ने शानदार पारी खेली। हारने का जिक्र तो नहीं है, किंतु जितनी तारीफ की वो हकदार है वो कम है।

धोनी ने कहा कि उनकी टीम ने ड्वेन ब्रावो और दीपक चाहर को मिस किया। ये दोनों चेन्नई की तरफ से गेंदबाजी विभाग के नेता हैं। प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के बाद चेन्नई ने इन दोनों खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया। हालांकि इस हार का चेन्नई पर अधिक असर नहीं पड़ने वाला है। शीर्ष दो में चेन्नई का स्थान निश्चित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *