धोनी IPL में कप्तानी करेंगे या बनाएं जाएंगे CSK के कोच, जानें

BCCI द्वारा बनाए गए रिटेंशन नियमों के मुताबिक हर फ्रेंचाइजी अपनी टीम में अधिकतम चार खिलाड़ियों को बनाए रखने में सक्षम होगी।

नई दिल्ली।। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने बताया कि दिग्गज क्रिकेटर धोनी CSK के ‘महाराजा’ हैं और वह आने वाले वर्षों में फ्रेंचाइजी नहीं छोड़ेंगे। BCCI ने सोमवार को आगामी मेगा-नीलामी से पहले खिलाड़ियों को रिटेन करने के नियमों का खुलासा किया, जिसमें दो नई फ्रेंचाइजी भी शामिल होंगी।

BCCI द्वारा बनाए गए रिटेंशन नियमों के मुताबिक हर फ्रेंचाइजी अपनी टीम में अधिकतम चार खिलाड़ियों को बनाए रखने में सक्षम होगी। फ्रेंचाइजी या तो दो भारतीय और दो विदेशी खिलाड़ियों को चुन सकती है या वे तीन भारतीयों और एक विदेशी भर्ती को बरकरार रख सकती हैं।

तो वहीं फैंस ने सोशल मीडिया पर ब्रैड हॉग से पूछा कि क्या कोई टीम एमएस धोनी को खरीदेगी अगर CSK ने उन्हें रिटेन नहीं किया? हॉग ने यह कहते हुए जवाब दिया कि एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स को कभी नहीं छोड़ेंगे और एक खिलाड़ी के रूप में अपने जूते लटकाने का फैसला करने के बाद वो एक कोचिंग नियम में बदल सकते हैं। हॉग ने एक ट्वीट में कहा कि धोनी IPL नहीं छोड़ रहे हैं वह फ्रैंचाइज़ी के महाराजा हैं। वो अपनी टीम में कोच बन जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *