Dia Mirza की सौतेली बेटी ने इस नाम से सेव किया उनका नंबर, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

दीया मिर्जा अक्सर अपने बच्चों समायरा और अव्यन के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्हें देखकर साफ है कि दीया और समायरा के बीच किस तरह का बंधन है। हाल ही में एक्ट्रेस ने मदर्स डे पर समायरा की मां, अव्यन और वैभव रेखी की तस्वीरें शेयर की थीं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- बच्चे मां को जन्म देते हैं। मैं बच्चों और मां का बहुत आभारी हूं। फैंस ने इस पोस्ट पर प्यार की बौछार की और उनकी खूब तारीफ की. लेकिन अब एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी सौतेली बेटी समायरा ने अपना नंबर किस नाम से अपने फोन में सेव किया है.

Dia Mirza

ये कहानियां बच्चों को पढ़ने नहीं देती

एक्ट्रेस ने अपने और समायरा के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा, ‘वह बच्चों को परियों की कहानियां पढ़ने से रोकती हैं। क्योंकि सौतेली मां और पिता की अवधारणा उन्हीं कहानियों से आती है। इसलिए मैं उन कहानियों को कभी नहीं पढ़ता और न ही अपने बच्चों को पढ़ने देता हूं।

इस नाम से समायरा ने सेव किया नंबर

दीया मिर्जा आगे कहती हैं, ‘यह अच्छा है कि समायरा ने अब तक मेरे नंबर को बुरी सौतेली मां से सेव नहीं किया   है.’ उन्होंने कहा, ‘मैंने समायरा को अपने रिश्ते में आगे बढ़ने दिया। मैं उससे कहता हूं कि जब भी उसे जरूरत होगी मैं हमेशा उसके साथ हूं। मैं हमेशा उससे कहता हूं कि हम पहले अच्छे दोस्त हैं और फिर जब भी वह चाहता है मैं उसका माता-पिता हूं। दीया ने कहा, ‘मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मैं ऐसे बच्चे की मां हूं जो बहुत ही खुला और अच्छा है। मैं जैसी हूं उसने मुझे स्वीकार किया है और मुझे वह पसंद है।

पिछले साल अव्यन को जन्म दिया था

दीया की शादी वैभव रेखी से हुई है और इस शादी में उनकी बेटी समायरा ने कई रस्में निभाईं। दंपति का एक बेटा अव्यन भी है, जो प्री-मेच्योर था। अभी तक, अव्यन एकदम फिट है। दीया अक्सर समायरा और अव्यन की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।