EVM विवाद पर बोले दिलीप घोष, ममता बनर्जी को देना चाहिए जवाब

तृणमूल नेता गौतम घोष के घर से EVM और वीवीपैट मशीन बरामद होने को लेकर बीजेपी की बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

कोलकाता॥ हावड़ा के उलूबेरिया इलाके में तृणमूल नेता गौतम घोष के घर से EVM और वीवीपैट मशीन बरामद होने को लेकर बीजेपी की बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि बनर्जी को इस बारे में जवाब देना चाहिए।

Mamta

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को EVM पर भरोसा नहीं रहता है। वह निरंतर EVM से छेड़छाड़ और गड़बड़ी का दावा करती रहती हैं लेकिन अब उसी EVM को घर में लाकर रख रहे हैं। इस तरह से चुनाव जीतने की कोशिश में तृणमूल जुटी हुई है। इसका जवाब सीधे ममता बनर्जी को देना चाहिए।

बता दें कि गौतम घोष के घर देर रात सेक्टर ऑफिसर ने EVM और वीवीपैट पहुंचा दिया था जिसकी भनक लगने के बाद ग्रामीणों ने उनके पूरे घर को घेर लिया और सुबह तक विरोध प्रदर्शन करते रहे। बाद में मौके पर पहुंची सेंट्रल फोर्स की टीम ने EVM व वीवीपैट को बरामद किया और लोगों को भगाने के लिए लाठीचार्ज भी किया है। चुनाव आयोग ने आरोपित सेक्टर ऑफिसर को सस्पेंड कर दिया है और बयान जारी कर कहा है कि EVM को चुनावी प्रक्रिया में इस्तेमाल नहीं किया जाना है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *