दिनेश कार्तिक ने की डीविलियर्स की तारीफ, कहा उन्हें रोकना है मुश्किल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 82 रनों से करारी शिकस्त दी।

शारजाह, 13 अक्टूबर यूपी किरण। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) को 82 रनों से करारी शिकस्त दी। इस मैच में आरसीबी के बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने 33 गेंदों पर 73 रन की विस्फोटक पारी खेली।

केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने डीविलियर्स के इस पारी की तारीफ करते हुए कहा, “एबी बेहतरीन खिलाड़ी हैं। उन्हें रोकना मुश्किल है। उन्होंने ही दोनों टीमों के बीच अंतर पैदा किया। हमने सबकुछ करने की कोशिश की। सिर्फ इनस्विंग होती यॉर्कर ही उन्हें रोक पा रही थी, वर्ना सभी गेंद बाहर जा रही थीं।”
कार्तिक ने कहा, “हमें कुछ चीजें बेहतर करने की जरूरत है।भले ही हम उन्हें 175 रन पर रोक देते लेकिन हमें बल्लेबाजी को बेहतर करना होगा।”
बता दें कि केकेआर के खिलाफ आरसीबी ने एबी डीविलियर्स के 33 गेंदों पर बनाये गए 73 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 193 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया, जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर 112 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ ही आरसीबी की टीम 7 मैचों में पांच जीत के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है,जबकि केकेआर की टीम 7 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंक लेकर चौथे स्थान पर है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *