मसाज पार्लर में चल रहा था गंदा धंधा, 5 हजार रुपए में होती थी बुकिंग

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुखबिर से जानकारी मिली थी कि अरेरा कॉलोनी ई-7 स्थित पीएनबी बैंक के पास एक मसाज पार्लर में अनैतिक कार्य हो रहा है

मध्य प्रदेश की राजधानी के पाशा इलाके अरेरा कॉलोनी में पुलिस ने एक मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने मसाज पार्लर संचालक समेत 11 लोगों को अरेस्ट किया है। इनमें 6 लड़कियां भी शामिल हैं। इनमें से एक नेपाल और दो उत्तर-पूर्व से हैं।

sex racket

आरोपी के विरूद्ध अनैतिक अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई की गई है। बताया जाता है कि हर कस्टमर से पांच से सात हजार रुपए वसूल किए जाते थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुखबिर से जानकारी मिली थी कि अरेरा कॉलोनी ई-7 स्थित पीएनबी बैंक के पास एक मसाज पार्लर में अनैतिक कार्य हो रहा है. इसी आधार पर पुलिस ने कस्टमर के तौर पर एक व्यक्ति को ईडन मसाज पार्लर भेजा। सूचना की पुष्टि होने पर पुलिस टीम ने शनिवार शाम रेड की।

आपको बता दें कि पुलिस को पार्लर के भीतर युवक-युवती गंदी हालत में मिले। मौके पर मिले सभी 11 लोगों को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया। थाने लाए जाने पर कस्टमर्स की पहचान बावड़िया कला निवासी अनिमेष मिश्रा, ईदगाह निवासी सौरभ मिहानी, बैरागढ़ निवासी नितेश लालवानी, चोला नाका निवासी राजेंद्र राय के रूप में हुई। पुलिस ने स्पा के संचालक साईनाथ नगर कोलार रोड निवासी गौरव वाधवानी को भी अरेस्ट किया है।