मसाज पार्लर में चल रहा था गंदा खेल, 35 मर्दों संग इस हाल में पकड़ी गई 22 युवतियां

ये घटना हरियाणा के पलवल की है

मॉल में पुलिस ने मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट पर कार्रवाई कर बवाल मचा दिया। पुलिस जब पार्लर के अंदर पहुंची तो दर्जनों युवतियां और मर्द आपत्तिजनक स्थिति में मिले और तुरंत भागने का प्रयास किया। मगर पुलिस ने उन्हें मौके पर ही पकड़ लिया।

sex racket

ये घटना हरियाणा के पलवल की है। मामले में डीएसपी ने बताया कि उन्हें बुधवार को ही जानकारी मिली थी कि राष्ट्रीय हाईवे स्थित एक माल में चल रहे मसाज पार्लरों पर सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा है। जिसके पश्चात उनके नेतृत्व में अपराध जांच शाखा पलवल, महिला थाना व होडल सीआईए की टीम ने देर शाम लगभग चार बजे रेड की।

रेड के दौरान पुलिस ने वहां चल रहे आधा दर्जन से ज्यादा मसाज पार्लरों पर रेड की। मौके पर 22 लड़कियों व 35 लोगों को पकड़ा गया है। ये सभी संदिग्ध हालत में थे। पुलिस के मसाज पार्लर पर पहुंचते ही भगदड़ मच गई।

पुलिस बल अधिक होने के कारण कमरों से भागे एक भी लड़का लड़की को पुलिस ने वहां से भागने नहीं दिया। जब पार्लर पर छापेमारी की जा रही थी तो वक्त मॉल को पुलिस की छापेमारी में तब्दील कर दिया गया। पुलिस मसाज पार्लर से पकड़े गए सभी युवक-युवतियों को सदर थाना परिसर में लेजाकर इनक्वायरी कर रही है।