Disha Patani ने प्रभास को लेकर किया ऐसा पोस्ट, लिखा- हमें बिगाड़ने के लिए शुक्रिया

हैदराबाद, 10 मई| बॉलीवुड की खूबसूरत दिशा पटानी हाल ही में प्रभास और दीपिका पादुकोण की बड़े बजट की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग में शामिल हुईं। दिशा के इंस्टाग्राम स्टेटस में प्रभास का जिक्र किया गया। अभिनेत्री ने लंच बॉक्स की एक तस्वीर साझा की, जो स्पष्ट रूप से प्रभास द्वारा भेजी गई थी।

disha-patani-and-prabhas

दिशा ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘हमें बिगाड़ने के लिए शुक्रिया प्रभास। प्रभास का सुपर लजीज खाना ‘लोफर’ एक्ट्रेस की डाइट में खलल डालता दिख रहा है.

प्रभास जिस फिल्म क्रू के साथ काम कर रहे हैं, उसके लिए स्वादिष्ट और ढेर सारा घर का बना खाना लाना उनके सहकर्मियों के लिए कोई नई बात नहीं है। पहले अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की बारी थी और अब दिशा की बारी है।

पूजा हेगड़े, जिन्होंने पहले ‘राधे श्याम’ के लिए प्रभास के साथ काम किया था, ने उल्लेख किया था कि प्रभास महामारी के चरम के दौरान भी क्रू के अधिकांश सदस्यों को घर का खाना भेजते थे।

वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित साइंस फिक्शन फिल्म ‘प्रोजेक्ट-के’ का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। दूसरे दिन टीम ने दिशा का गर्मजोशी से स्वागत किया जब उन्होंने उसे उपहारों और गुलाबों का एक डिब्बा भेजा। फिल्म में दिशा की भूमिका महत्वपूर्ण प्रतीत होती है, इस तथ्य के बावजूद कि निर्माताओं ने विवरण को सीक्रेट रखा है।