कोविड मरीजों की खुशी के लिए डॉक्टर का ‘घुंघरू’ डांस, देखें वीडियो

नयी दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में  PPE किट और मास्क पहने एक डॉक्टर फिल्म ‘वॉर के गाने ‘घुंघरू’ पर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। यह वीडियो असम के सिलचर में रहने वाले एक डॉक्टर का है। डांस करने वाले डॉ का नाम अनूप सेनापति हैं, जो डॉ. अहमद के सहयोगी और ईएनटी सर्जन हैं। वीडियो को ट्विटर पर डॉ. सैयद फैजान अहमद नाम के यूजर ने पोस्ट किया है।

Doctor's 'Ghungroo' dance

कोविड से बचान के सभी महत्वपूर्ण सुरक्षात्मक गियर पहने डॉक्टर अनूप बेहतरीन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।  डॉक्टर यह कोविड रोगियों की खुशी के लिए कर रहे हैं। इस कदर डांस कर रहे हैं जैसे कोई प्रोफेशनल डांसर डांस कर रहा हो। इस दौरान कई बार वह अपनी फेस शील्ड को भी ठीक करते हुए नजर आते हैं। डांस देखकर ऐसा लगता हे कि जैसे यह उनकी पूरी दिनचर्या का हिस्सा है।

वीडियो के साथ कैप्शन लिखते हुए उनके सहकर्मी ने लिखा, ‘मेरे COVID ड्यूटी सहयोगी डॉ. अनूप सेनापति, असम के सिलचर मेडिकल कॉलेज में ईएनटी सर्जन हैं। कोविड रोगियों के सामने डांस करने से उन्हें खुशी महसूस होती है।’ यह पहली बार नहीं है जब इस तरह का वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले, डॉ। ऋचा नेगी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के गाने ‘गर्मी’ पर अपने डांस का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसे सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर शेयर किया गया था।

वीडियो को अभी तक 4 हजार से अधिक लोग रिट्वीट कर चुके हैं जबकि 17 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा 562 लोग कमेंट कर चुके हैं। इतना ही नहीं करीब ढ़ाई लाख लोग वीडियो को देख चुके हैं। एक डॉक्टर ने लिखा, ‘हम हमेशा अपने डॉक्टरों का आभारी रहेंगे जिन्होंने अपने जान की परवाह किए बिना मरीजों को ठीक किया।डॉक्टर भगवान का ही एक रूप होते है इस महामारी में सबको अनुभव हो गया है।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *