UP में गजब- बच्चों की जान बचाने वाले डॉ. कफील जेल में बंद हैं, रेपिस्ट कुलदीप सेंगर के भाई को जमानत मिली

उत्तर प्रदेश॥ उ0प्र0 राज्य के चर्चित उन्नाव दुष्कर्म कांड मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई को इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने बड़ी राहत दी है। अदालत ने उन्हें जमानत दे दी है। बता दें कि दोनों भाईयों पर किशोरी का यौन शोषण करने और उसके पिता को उन्नाव जेल के भीतर मारने का आरोप था।

dr kafeel khan

आपको बता दें कि इससे पहले इसी मामले में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने कुलदीप सेंगर को किडनैपिंग और दुष्कर्म का अपराधी ठहराते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई। सजा के साथ ही अदालत ने सेंगर पर 25 लाख का जुर्माना भी लगाया। फैसला के समय कुलदीप सेंगर जज के सामने हाथ जोड़कर खड़े रहे।

जहां एक ओर विधायक सेंगर के भाई को इस घिनोने कृत्य के लिए भी जमानत दे दी है वहीं पर BRD मेडिकल कॉलेज में बच्चों की जान बचाने वाले कफील खान को जेल में बंद रखा गया है। सीनियर जर्नलिस्ट प्रशांत कनोजिया ने ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंने लिखा है कि उप्र भी गज़ब है BJP नेता सेंगर के भाई को जमानत मिल जाती है और सैकड़ों बच्चों की जान बचाने वाले डॉ कफील को रासुका के अतंर्गत बंद रखा जाता है।

पढि़ए-UP- सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, इस नंबर से दी गई थी धमकी

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close