जिस क्रूज से आर्यन खान हुए गिरफ्तार, वहां फिर मिला कुछ ऐसा, अब 6 लोग हुए गिरफ्तार

एनसीबी अफसर की ओर से बताया गया है कि सोमवार को हुई इस तलाशी में भी क्रूज से बड़ी मात्रा में ड्रग्‍स बरामद की गई है.

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक क्रूज शिप (Cruise Drugs Party) से फिर से drugs मिलने कि खबर है. आपको बता दें कि प्रतिबंधित मादक पदार्थ (Drugs) जब्त किए जाने के मामले में सोमवार की सुबह उस पोत के मुंबई (Mumbai) वापस पहुंचने पर उसकी तलाशी ली. एनसीबी अफसर की ओर से बताया गया है कि सोमवार को हुई इस तलाशी में भी क्रूज से बड़ी मात्रा में ड्रग्‍स बरामद की गई है.

वही इसके साथ ही मामले में 6 अन्‍य को भी हिरासत में लिया गया है. यह ड्रग्‍स क्रूज शिप के ऊपरी डेक और कमरों से बरामद किए गए हैं. बता दें कि एनसीबी ने गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ के पोत पर छापेमारी के बाद बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य को रविवार को गिरफ्तार किया था. एनसीबी को सोमवार को जानकारी मिली कि पोत दो दिन बाद शहर लौट आया है. इसके बाद उसके अधिकारी टर्मिनल पहुंचे और उसकी तलाशी शुरू की, जो अब भी जारी है. एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े भी वहां मौजूद हैं.

अधिकारी ने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार की शाम को गोवा जाने वाले ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ पोत पर छापा मारा और कुछ यात्रियों के पास से नशीले पदार्थ बरामद किए थे. छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी (मेफोड्रोन), 21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी की 22 गोलियां एवं 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *