फेरों के दौरान स्‍टेज पर चढ़कर प्रेमी ने भर दी दुल्‍हन की मांग, फिर जो हुआ देखकर हैरान रह गए लोग

डायल-112 पर किसी ने फोन कर पुलिस को खबर दी तो परिजनों का गुस्सा भड़क गया। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने देर रात्रि तक पंचायत चलती रही

गोरखपुर॥ राज्य के गोरखपुर के एक गांव में विवाह के मौके पर ऐसी घटना घटी कि देखने वाले अवाक रह गए। सैकड़ों लोगों के सामने वरमाला के मंच पर प्रेमी ने दुल्हन की माँग में सिंदूर भर दिया।

Firstnight Of Marriage - Bride

ये घटना गोरखपुर के हरपुर बुढात थाना क्षेत्र की है। डायल-112 पर किसी ने फोन कर पुलिस को खबर दी तो परिजनों का गुस्सा भड़क गया। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने देर रात्रि तक पंचायत चलती रही। आखिरकार ग्राम प्रधान तथा गांव के बुजुर्गों की दखलअंजादी से मामला सुलझा लिया गया। इसके बाद दूल्हा दुल्हन को विदा कर अपने घर ले गया।

दूल्हे समेत सभी हैरान

दरअसल गांव के शख्स व एक ही गांव की युवती एक दूजे से प्रेम करते थे। कुछ माह पूर्व प्रेमी युवक कमाने निकला था। इस बीच परिवार ने युवती की शादी तय कर दी। प्रेमी युवक ने युवती की शादी की खबर सुनी तो दो दिन पहले गांव आया था। हालांकि विवाह की डेट पक्की होने के कारण 1 दिसंबर को लड़की की बारात आ गई थी।

वरमाला के मंच पर दूल्हा-दुल्हन थे। इसी सिलसिले में अचानक आशिक मंच पर चढ़ गया और दुल्हन की माँग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद शख्स व दुल्हन एक दूसरे से गले मिले। यह देख दूल्हे समेत वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। इसी कड़ी में युवती व दूल्हे पक्ष के बुजुर्गों ने मामला सुलझाया और शादी हो गई। दुल्हन बीते कल को चली गई।