कांग्रेस में शामिल होंगे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर? जानें क्यों लगाई जा रही है ऐसी अटकलें

मीटिंग में उपस्थित लोगों में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, एआईसीसी महासचिव पंजाब प्रभारी हरीश रावत और केसी वेणुगोपाल भी शामिल थे

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मंगलवार को गांधी कुनबे से मुलाकात की, जिससे अटकलें तेज हो गईं कि आने वाले दिनों में वह कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं क्योंकि पार्टी राज्य के साथ-साथ राष्ट्रीय चुनावों की तैयारी कर रही है।

prashant kishor

मीटिंग में उपस्थित लोगों में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, एआईसीसी महासचिव पंजाब प्रभारी हरीश रावत और केसी वेणुगोपाल भी शामिल थे। ऐसी चर्चा थी कि पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले और पार्टी में अंदरूनी कलह के बीच पार्टी के ओवरहाल पर चर्चा करने के लिए मीटिंग बुलाई गई थी।

हालांकि, कांग्रेस के सूत्रों ने आज अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि “पंजाब कांग्रेस विवाद के बारे में कोई बात नहीं हुई”। सूत्रों ने शरद पवार को यूपीए से अध्यक्ष पद के लिए धकेलने की अटकलों का भी खंडन किया।

इस बीच, एनडीटीवी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रशांत किशोर ने गांधी परिवार के साथ अपनी बातचीत के दौरान, चुनाव के नजदीक पार्टी में अपने लिए एक औपचारिक भूमिका की खोज की हो सकती है। रिपोर्ट, जैसा कि एएनआई के सूत्रों ने भी पुष्टि की है, ने कहा कि मीटिंग में यूपी, पंजाब में आगामी चुनावों पर चर्चा नहीं हुई, जैसा कि पहले अनुमान लगाया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *