शर्मनाक: गैंगरेप का वीडियो देखने लगे लोग, मंत्री ने ट्विटर को लगाई लताड़

समाज का स्तर इस तरह गिरते जा रहा है कि लोग एक रेप जैसी अपराध की वीडियो देखने में दिलचस्पी दिखा रहे है और देख भी रहे है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया की जनता ने एक गैंगरेप की घटना का वीडियो ट्विटर पर काफी बार शेयर किया गया. इसके बाद मंत्री का गुस्सा सोशल मीडिया पर भड़क गया.

आपको बता दें कि ये घटना फ्रांस की है. फ्रांस की इक्वलिटिज मिनिस्टर मारलीन स्किअप्पा ने कहा कि उन्होंने ट्विटर से वीडियो हटाने की मांग की थी, लेकिन सोशल नेटवर्क वेबसाइट की ओर से की गई कार्रवाई अपर्याप्त थी. वहीं, गैंगरेप को लेकर 16 साल के दो लड़कों को पेरिस के पास से गिरफ्तार किया गया है. कई लोगों ने रेप का वीडियो ट्विटर पर देखने के बाद पुलिस को जानकारी दी थी.

गौरतलब है एक अंग्रेजी अखबार डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, सीढ़ियों के पास एक लड़की पर दो लड़कों ने हमला किया. इक्वलिटिज मिनिस्टर मारलीन स्किअप्पा ने कहा कि जैसे ही उन्हें वीडियो की जानकारी मिली, उन्होंने तुरंत ट्विटर से इसे हटाने की मांग की थी.

मारलीन स्किअप्पा ने कहा कि सोशल नेटवर्क की खामियों को अपराधी जानते हैं, इसलिए वे इसका इस्तेमाल करते हैं. वहीं, पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे इस वीडियो और अधिक शेयर न करें. पुलिस ने वीडियो की जानकारी देने वाले लोगों को शुक्रिया भी कहा.

वहीँ फ्रेंच मीडिया के मुताबिक, करीब एक मिनट के वीडियो में लड़के लड़की को धमकाते हुए देखे जा सकते हैं. इसके बाद दोनों लड़के उस पर हमला कर देते हैं और रेप करते हैं

Big Boss 13: सिद्धार्थ ने रश्मि से आखिरी बार फ़ोन पर की थी ये गंदी बात, करना पड़ा ब्लॉक

0 Comments

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password