शर्मनाक : चमोली में आई त्रासदी के दौरान रुद्रपुर में पुलिस अधिकारी क्रिकेट मैच खेल ‘संडे’ मना रहे थे

रविवार को उत्तराखंड के चमोली में आई भयानक प्राकृतिक आपदा से देवभूमि समेत पूरे देश को झकझोर करके रख दिया ।

शंभू नाथ गौतम, वरिष्ठ पत्रकार

रविवार को उत्तराखंड के चमोली में आई भयानक प्राकृतिक आपदा से देवभूमि समेत पूरे देश को झकझोर करके रख दिया । त्रिवेंद्र सिंह रावत सरकार से लेकर केंद्र तक इस त्रासदी को लेकर दुखी नजर आए। चमोली प्रशासन से लेकर राजधानी देहरादून के आला अधिकारी इस त्रासदी का समाचार पाकर घटनास्थल की ओर दौड़ लिए लेकिन देवभूमि का एक जिला ऐसा भी रहा जहां पुलिस और अफसरों के द्वारा रविवार को ‘वीकेंड’ मनाया जा रहा था । जी हां यह जिला है उधम सिंह नगर और स्थान है रुद्रपुर ।‌ यहां पुलिस लाइन ग्राउंड में रविवार को कई पुलिस अधिकारी क्रिकेट खेलते हुए नजर आए ।

Rudrapur Police Officer Cricket Match

एसएसपी इलेवन और पत्रकार इलेवन के बीच खेला गया क्रिकेट मैच

क्रिकेट मैच एसएसपी इलेवन और पत्रकार इलेवन के बीच खेला गया । मैच में एसएसपी इलेवन ने जीत दर्ज की । प्रदेश के पुलिस मुखिया अशोक कुमार हालात जानने के लिए कार्यक्रमों को निरस्त कर जायजा लेने घटनास्थल पर पहुंच गए । एसएसपी इलेवन की ओर से सीओ ट्रैफिक बीएस भंडारी ने चार और पंतनगर एसओ मदन मोहन जोशी ने दो विकेट लिए।

सीओ सिटी अमित कुमार और राकेश ने टीम को जिताया

वहीं सीओ सिटी अमित कुमार और राकेश ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जिताया । एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। इस मैच के दौरान एसपी सिटी ममता बोहरा, एसपी क्राइम मिथिलेश कुमार, एलआईयू प्रभारी विजय कुमार, एसआई अनिल उपाध्याय आदि थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *