Breaking News

शर्मनाक: पैदा हुआ बेटा और नहीं हुई पूरी चाहत, तो कर दिया ये काम

हमसब ने अक्सर सुना होगा कि माँ-बाप ने बेटे की चाहत में लड़की को मार दिया या फेक दिया। लेकिन इस बार कुछ अलग खबर है जो आपको हैरान कर देगा। आपको बता दें कि गुजरात के सूरत से बेटा के जन्म लेने पर उसके त्याग देने की खबर सामने आई है. फिलहाल शिशु स्वस्थ है और उसे अभी भी डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है.

वहीँ इस बार की खबर है कि सूरत के चौक बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सिंगणपोर इलाके की झाड़ियों में रात में एक बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी तो स्थानीय लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी.

ज्ञात हो कि खबर मिलते ही चौक बाजार थाना पुलिस और 108 एम्बुलेंस की टीम मौके पर पहुंच गई, इस बीच जिस जगह से बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी वहां तक जाने के दौरान मोबाइल वीडियो भी बनाया गया. आखिर जब टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि एक नवजात शिशु पड़ा हुआ है.

लोगों को देखकर हैरत हुई कि यह लड़की न होकर लड़का निकला. 108 एम्बुलेंस की टीम नग्न अवस्था में पड़े नवजात शिशु को कपड़े में लपेटकर प्राथमिक शारीरिक जांच पड़ताल करने के लिए सूरत के सिविल अस्पताल लेकर पहुंची. शिशु को अभी भी डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है.

चौक बाजार थाना पुलिस ने जब इस नवजात के बारे में तफ्तीश शुरू की तो पुलिस ट्रक ड्राइवर मंगू भाई बंजारा और उसकी पत्नी गंगा बेन के पास पहुंची थी.

पुलिस जांच में नवजात शिशु के कूड़े में फेंके जाने के रहस्य से पर्दा उठ गया. मंगू भाई बंजारा और उसकी पत्नी गंगा ने पुलिस के समक्ष स्वीकार कर लिया कि यह नवजात शिशु उनकी ही संतान है.

जब दिल्ली पुलिस से अदालत ने पूछा- क्या जामा मस्जिद पाकिस्तान में, फिर पड़ी फटकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com