शर्मनाक: पुत्र ने गड़ासे से की अपने, पिता की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिफ्तार

सलेमपुर थाना क्षेत्र के तातिल गांव में सोमवार को युवक ने फुफुरे भाई के साथ मिलकर पिता की गड़ासे से वार कर हत्या कर दी।

देवरिया, 05 अक्टूबर यूपी किरण। सलेमपुर थाना क्षेत्र के तातिल गांव में सोमवार को युवक ने फुफुरे भाई के साथ मिलकर पिता की गड़ासे से वार कर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। मृतक शराब पीकर घर में मार पीट करता था, जिससे परिवार के लोग परेशान थे। जिससे आजीज आकर बेटे ने फुफुरे भाई के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया।
सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के जयराम कौड़िया गांव का रहने वाला श्री किशन प्रसाद (50) पुत्र स्वर्गीय कुमार ठेला चला कर परिवार का भरण पोषण करता था। वह अक्सर शराब के नशे में पत्नी और बच्चों से झगड़ा करता था। जिससे आजीज होकर उसके इकलौते पुत्र अभिषेक कुमार ने अपने फुकरे भाई गुड्डू के साथ मिलकर पहले श्री किशुन को खूब शराब पिलाई। इसके बाद दोनों श्री किशुन को बाइक पर बैठा कर घर से निकले। कुछ दूर जाने के बाद श्री किशन प्रसाद शराब के नशे में बाइक से नीचे गिर गया। दोनों ने उसे उठा कर फिर बाइक पर बैठाया। उसके बाद तातिल गांव पहुंचे।
जहां अभिषेक ने गड़ासे से पिता पर कई बार वार किए ।ग्रामीण मौके पहुंचे और दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पत्नी कुसुमावती, बेटी निशा, पूजा, मनीषा, शीतल का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। उधर, सूचना पर पुलिस अधीक्षक डॉ. श्री पति मिश्र मौके पर पहुंच कर घटना के बारे में जानकारी ली। इसके साथ ही अभियुक्तों से भी पूछताछ की। मृतक की पत्नी सुभावती देवी की तहरीर पर पुलिस ने पुत्र अभिषेक कुमार और भांजे गुड्डू कुमार निवासी पनिका थाना मईल के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।
पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने बताया कि पुत्र ने फुफुरे भाई के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी। दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *