20 जून से पूरी पाकिस्तानी क्रिकेट टीम पांच दिनों तक रहेगी क्वारन्टीन, जानें क्या है माजरा

पाकिस्तानी टीम इंग्लैंड के विरूद्ध तीन एकदिवसीय और इतने ही टी20 व वेस्टइंडीज के विरूद्ध पांच टी20 और दो टेस्ट मैच खेलेगी।

लाहौर॥ इंग्लैंड तथा वेस्टइंडीज दौरों के लिए पाकिस्तानी क्रिकेट टीम 20 जून को लाहौर में इकट्ठा होगी, जहां टीम पांच दिवसों तक पूरी तरह से क्वारन्टीन में रहेगी। पाकिस्तानी टीम इंग्लैंड के विरूद्ध तीन एकदिवसीय और इतने ही टी20 व वेस्टइंडीज के विरूद्ध पांच टी20 और दो टेस्ट मैच खेलेगी।

Pakistani Team

टीम के सदस्यों का पहला कोविड-19 टेस्ट 16 जून को उनके घरों में किया जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट 20 जून को लाहौर के बायो सिक्योर बबल में किया जाएगा।

PCB ने एक बयान में कहा कि टीम के सदस्य 20 जून को अपना अगला कोरोना जांच कराएंगे, जिसके बाद वे 25 जून को लाहौर से चार्टर्ड फ्लाइट से मैनचेस्टर के लिए प्रस्थान करेंगे।

PCB के अनुसार बाकी सदस्य अबू धाबी से इंग्लैंड दौरे के लिए राष्ट्रीय पुरुष टीम में शामिल होंगे। वे अबू धाबी से मैनचेस्टर के लिए चार्टर्ड फ्लाइट से यात्रा करेंगे। पाकिस्तानी टीम 25 जून को मैनचेस्टर से डर्बी की यात्रा करेगी, जहां वे दस दिन आइसोलेशन में गुजारेगी।

पाक के सभी सदस्य पहले तीन दिनों के लिए अलगाव में रहेंगे। डर्बी में अपना अलगाव पूरा करने के बाद, पाकिस्तान की टीम कार्डिफ की यात्रा करेगी, जहां वे 8 जुलाई को घरेलू टीम के विरूद्ध पहला एकदिवसीय मैच खेलेगी।

इंग्लैंड के विरूद्ध तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के पूरा होने पर, एकदिवसीय टीम के सदस्य 15 जुलाई को वापस पाकिस्तान जाएंगे। राष्ट्रीय पुरुष क्रिकेट टीम 21 जुलाई को वेस्टइंडीज की यात्रा करेगी।

दोनों टीमों के बीच पांच टी20 मैचों की श्रृंखला 27 जुलाई से 3 अगस्त तक खेली जाएगी, उसके बाद टी20 खिलाड़ी वापस पाकिस्तान जाएंगे। इसके बाद पाकिस्तानी टीम वेस्टइंडीज से 12 अगस्त से 24 अगस्त तक किंग्स्टन के सबीना पार्क में दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगी। टेस्ट श्रृंखला के बाद टीम वापस स्वदेश लौटेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *