हर रोज़ सूखा अंडरगारमेंट् मिलता था गीला-चिपचिपा, छिपकर देखा तो पड़ोस वाले अंकल॰॰॰

एक घटना को एक युवती ने शेयर किया है। जिसको जानकर लोग हैरान है और ऐसी गन्दी करतूत करने वाले ‘अंकल’ की जमकर आलोचना कर रहे है। आईये जानते है युवती ने अपनी पोस्ट में क्या लिखा है।

अजब-गजब॥ इण्टरनेट पर वर्तमान में लोग अपने तथा अपनों के साथ हुई घटनाओं को शेयर करते है। ऐसी ही अपने मित्र के साथ घटी एक घटना को एक युवती ने शेयर किया है। जिसको जानकर लोग हैरान है और ऐसी गन्दी करतूत करने वाले ‘अंकल’ की जमकर आलोचना कर रहे है। आईये जानते है युवती ने अपनी पोस्ट में क्या लिखा है।

Dry undergarment

लड़की ने लिखा- मैं यहां बता दू की जो घटना यहां बताई गई है वो मेरी महिला दोस्त के साथ घटित हुई है। इस घटना का मेरे साथ कोई सरोकार नहीं है। मैं एक अपार्टमेंट में रहती हूं, जहां अक्सर कपड़े सुखाने के लिए छत पर ही जाना पड़ता था। क्योंकि हमारे घरों की गैलेरी में सूर्य की किरणें नहीं आती थी। हमारी मल्टी में कुल 16 परिवार रहते हैं, जहां एक फ्लोर पर एक अधेड़ उम्र के रिटायर्ड अंकल रहते हैं।

अब क्या होता था कि मैं या कोई तथा महिला या युवती अपने कोई कपड़े सुखाने जाए तो वो अंकल पहले ही वहां मौजूद होते थे, पर हम सब ने इसे इग्नोर किया, वैसे तो मैं अपने कपड़े रात में उतारने जाती थी पर एक दिन ठण्ड के मौसम में मैं शाम को करीब 6.30 बजे कपड़े उतारने गई तो वहां देखती हूँ कि मेरी पेंटी उनके हाथ में है वो अन्कल उसमें हस्तमैथुन कर रहे हैं। तभी मै सोचू की जब कभी मै कपड़े लेकर आती थी तब मेरी पैण्टी व ब्रा में चिपचिपा-सा कुछ लगा होता था।

ये देख कर मेरे होश उड़ गए और मैं चिल्लाती हुई उस अधेड़ पर बरस पड़ी। वो अंकल भी हैरान हो गया और सॉरी बोलने लगे। पर मेरी चीख सुनकर सभी अपार्टमेंट वाले टेरिस पर आ गए और अंकल की तबियत से धुनाई की। बाद में उन्हें वहां से फ्लेट खाली करवा दिया। तब से कॉलोनी की सभी युवतियों ने खुले में अंतरवस्त्र सुखना बन्द कर दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *