चालान बनाने से नाराज पूर्व पार्षद ने की ASI की पिटाई, पुलिस अफसर का अस्पताल में चल रहा इलाज

कोटा झालावाड़ रोड़ पर कनवास थाना क्षेत्र में मंगलवार को झालावाड़ की तरफ से तेज गति से आ रही ब्रेजा कार का चालान बनाने पर कार सवार चार लोगों ने ड्यूटी दे रहे इंटरसेप्टर इंचार्ज ASI पांचाराम के साथ धक्का मुक्की करते हुए मारपीट कर दी।

कोटा॥ कोटा झालावाड़ रोड़ पर कनवास थाना क्षेत्र में मंगलवार को झालावाड़ की तरफ से तेज गति से आ रही ब्रेजा कार का चालान बनाने पर कार सवार चार लोगों ने ड्यूटी दे रहे इंटरसेप्टर इंचार्ज ASI पांचाराम के साथ धक्का मुक्की करते हुए मारपीट कर दी। कार सवार में एक शख्स झालरापाटन के पूर्व पार्षद बताया जा रहा है, जिसने अपना राजनीतिक रुबाब दिखाने के लिए वारदात को अंजाम दिया।

Former councilor beaten asi
Former councilor beaten asi

पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर उसकी अचानक तबियत बिगड़ गई जिसको एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कनवास पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। झालावाड़ जिले के झालरापाटन निवासी पूर्व पार्षद राजकुमार सोनी उनके तीन अन्य साथियों के साथ ब्रेजा गाड़ी में झालावाड़ से कोटा की ओर जंगल के रास्ते से तेज गति में आ रहे थे। कनवास क्षेत्र में इंटरसेप्टर इंचार्ज पांचाराम ASI वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।

ब्रेजा गाड़ी को तेज गति से आते देख ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मियों ने गाड़ी को रुकवाया। गाड़ी में सवार राजकुमार सोनी व उसके साथी गाड़ी से उतारकर ड्यूटी पर तैनात ASI पांचाराम के पास पहुचे। जब उन्होंने गाड़ी का तेज गति से चलाने पर चालान बनाया तो राजनीतिक रसूख रखने वाले राजकुमार सोनी व उनके साथियों ने गाली गलौच कर पुलिस जवानों के साथ धक्का मुक्की कर दी।

जब राजकुमार सोनी व उसके साथी बिना चालान बनवाये गाड़ी में बैठकर जाने लगे तो ASI व अन्य पुलिसकर्मियों ने गाड़ी को रोक लिया। इस बात से नाराज पूर्व पार्षद व उसके साथियों ने ASI पांचाराम के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। कनवास पुलिस को पता चलते ही थाने से जाप्ता मोके पर पहुंच ओर चारों को पकड़ लिया। इस दौरान राजकुमार सोनी की अचानक तबियत खराब होने पर पुलिस आरोपित को उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल लेकर पहुची, जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

कनवास थाना प्रभारी विष्णुसिंह ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी से धक्का मुक्की, गाली गलौच, अभद्रता व मारपीट करने के मामले में पुलिस ने चारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *