Example : कुत्ते की बहादुरी ने मालिक को किडनैप होने से बचाया, बदमाशों को उल्टे पैर भागने पर किया मजबूर

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कुत्ते की वफादारी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है(Example) यहां एक कुत्ते ने अपनी बहादुरी की..

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कुत्ते की वफादारी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कुत्ते ने अपनी बहादुरी की मिसाल (Example) पेश करते हुए मालिक को किडनैप होने से बचा लिया। दरअसल कुत्ते के मालिक को जब कुछ बदमाश मारपीट कर जबरदस्ती वैन में डालने लगे तो कुत्ता उनसे भिड़ गया और बदमाशों को भागने पर मजबूर कर दिया।

Example

बदमाशों ने की मारपीट

मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के अशोक कॉलोनी की है। एएसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि अशोक कॉलोनी निवासी नितिन जब अपने घर पर अकेले थे। उसी समय एक वैन में सवार होकर चार-पांच लोग आए और उनके साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद बदमाश नितिन को जबरन वैन में बैठने लगे।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ मामला

इस पर नितिन का पालतू कुत्ता बदमाशों से भिड़ गया। (Example) कुत्ते की आक्रामकता से बदमाशों के हौसले पस्त क्र दिए और वे नितिन को छोड़ भाग गए।कुत्ते की ये बहादुरी वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। (Example)

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

एएसपी ने बताया कि नितिन की शिकायत पर थाटीपुर थाने में आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। (Example)  पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा। (Example)

Example Of Honesty बने खेदारू को इंदिरा गांधी ने इनाम में दी 20 एकड़ जमीन, कब्जे के लिए 40 साल बाद हुआ ये हाल !

Video: महिला के ऊपर लेट गया इतना बड़ा मगरमच्छ, फिर जो हुआ उसे देखकर आप भी रह जायेंगे हैरान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close