Extramarital Affairs: बेटी की बेस्ट फ्रेंड के साथ इश्क फरमा रहे थे पिता, पोल खुली तो उड़ गए सबके होश

एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर (Extramarital Affairs) कई बार घर में कलह की वजह बनता है तो कई बार हालात इतने खराब हो जाते हैं कि तलाक भी हो जाता है। ऐसी ही...

एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर (Extramarital Affairs) कई बार घर में कलह की वजह बनता है तो कई बार हालात इतने खराब हो जाते हैं कि तलाक भी हो जाता है। ऐसी ही एक घटना ब्रिटेन में देखने को मिली। यहां के एक शहर की एक लड़की ने अपने पिता की करतूतों का खुलासा करते हुए बताया कि कैसे उसके पिता का अफेयर उसकी ही बेस्ट फ्रेंड से चल रहा था और उसे खबर तक नहीं लगी और जब खबर लगी तब तक बहुत देर हो चुकी थी। लड़की ने बताया कि पिता की हरकतों से परेशान होकर उसकी मां ने उनसे तलाक ले लिया है।

Extramarital Affairs

यह मामला ब्रिटेन के एक शहर का है। एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़की का नाम डायना है और उसका परिवार एक फैमिली रेस्टोरेंट चलाता है, जहां उनकी बेस्ट फ्रेंड भी जॉब करती है। डायना के माता-पिता इस रेस्टोरेंट के मालिक हैं। इस रेस्टोरेंट में डायना की फ्रेंड के साथ ही और भी कई लड़के-लडकियां जॉब करते हैं लेकिन उसे पता नहीं था कि उसकी बेस्ट फ्रेंड और उसके पापा किस हद तक दोनों एक दूसरे के करीब आ चुके हैं। (Extramarital Affairs)

डायना ने अपने सोशल-मीडिया स्पेस पर खुद बयां की कहानी (Extramarital Affairs)

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि यह पूरी कहानी डायना ने अपने सोशल मीडिया स्पेस पर खुद बयां की है। सोशल मीडिया पर शेयर स्टोरी में डायना ने बताया कि किसी को भनक तक नहीं लगी और उसकी फ्रेंड और उसके पापा दोनों किस हद तक एक दूसरे को प्यार करने लगे हैं जबकि उसके पापा और उसकी फ्रेंड के बीच उम्र का काफी अंतर है। हालांकि डायना की मां को इस बात का शक था कि उनके पति का अफेयर किसी और महिला से है लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि यह महिला उनके बेटी की बेस्ट फ्रेंड है। (Extramarital Affairs)

डायना ने बताया कि उसके माता-पिता आपस में बातचीत भी न के बराबर ही करते थे। डायना की फ्रेंड पढ़ाई करती है और कुछ समय निकालकर डायना के ही रेस्टोरेंट में जॉब भी करती थी। आखिरकार डायना की मां ने अपने पति से तलाक ले लिया। डायना ने बताया कि उसकी बेस्ट फ्रेंड ने उसका घर चौपट कर दिया। डायना की मां अब उस रेस्टोरेंट में काम नहीं करती है और अकेले रहती है। डायना ने बताया कि उसकी भी शादी हो चुकी है और वह अपने पति के साथ खुश है लेकिन उसकी दोस्त ने कुछ समय पहले उसके पति पर भी डोरे डालने शुरू किए थे पर वह इस मिशन में कामयाब नहीं हो पाई थी। (Extramarital Affairs)

Alert Message: SBI ने जारी किए ये दो अलर्ट, आप भी जान लें नहीं तो पछतायेंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *