इस अभिनेत्री की उड़ी मौत की झूठी खबर, फिर एक्ट्रेस ने किया ये काम

देश में फैले कोरोनावायरस महामारी के बीच जहां मनोरंजन जगत की कई जानी -मानी हस्तियों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

देश में फैले कोरोनावायरस महामारी के बीच जहां मनोरंजन जगत की कई जानी -मानी हस्तियों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं बॉलीवुड में 90 के दशक में रुपहले पर्दे पर राज करने वाली ख़ूबसूरत अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री की आकस्मिक मौत की खबर ने सोशल मीडिया पर जोर पकड़ा हुआ था। सोशल मीडिया पर उनकी अचानक मौत को लेकर कई तरह की बाते सामने आ रही थी और फैंस उन्हें श्रंद्धाजलि भी दे रहे थे। हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि भी नहीं हुई थी।
Meenakshi Seshadri

इस तरह से दी सफाई

वहीं इन सब के बीच अभिनेत्री ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर अपनी मौत पर उड़ रही अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। मीनाक्षी इस समय अमेरिका टेक्सास प्रांत के डलास शहर में रह रही हैं और वहां से उन्होंने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। तस्वीर को शेयर करते हुए मीनाक्षी ने लिखा -‘डांस पोज!’

फिल्म ‘पेंटर बाबू’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा

मीनाक्षी की इस पोस्ट से अब यह साफ़ हो गया है उनकी मौत की खबर गलत थी। फिलहाल वह एकदम स्वस्थ हैं। उल्लेखनीय है कि मीनाक्षी ने साल 1983 में फिल्म ‘पेंटर बाबू’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा  और फिर बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आईं जिसमें हीरो, शहंशाह, मेरी जंग, घर हो तो ऐसा, दामिनी, घायल, घातक जैसी कई सुपरहिट फ़िल्में शामिल हैं। अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती से दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुकी मीनाक्षी शेषाद्रि ने 1985 में हरीश मैसूर नामक एक इनवेस्टमेंट बैंकर से शादी कर ली थी और फिर शादी के बाद वह जल्द ही  अमेरिका में जा बसीं थीं। वह एक बेटे और एक बेटी की मां हैं। नृत्य की कई विधाओं में पारंगत मीनाक्षी शेषाद्रि  फ़िल्मी दुनिया से दूर  अमेरिका के टेक्सस स्थित डलास में एक डांस स्कूल भी चलाती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *