फेमस अभिनेता राजपाल यादव ने बदला अपना नाम, बताई ये बड़ी वजह

अभिनेता ने अपने नाम में पिता का नाम जोड़ा है। राजपाल ने चर्चा में इसका कारण बताते हुए बताया कि मैं 1997 में मुंबई शिफ्ट हुआ था।

बॉलीवुड।। लोगों का हसाने के लिए मशहूर एक्टर राजपाल यादव ने 50 वर्ष की आयु में अपने नाम में थोड़ा फेरबदल करने का फैसला लिया है। अपने करियर के 22 वर्ष के बाद राजकुमार ने नाम में ये बदलाव किया है। अब राजपाल यादव का नाम राजपाल नौरंग यादव होगा। जानते हैं एक्टर के नाम बदलने के पीछे का कारण क्या रहा।

एक्टर ने क्यों बदला अपना नाम?

अभिनेता ने अपने नाम में पिता का नाम जोड़ा है। राजपाल ने चर्चा में इसका कारण बताते हुए बताया कि मैं 1997 में मुंबई शिफ्ट हुआ था। मैं एनएसडी पासआउट था। मैंने बतौर सोलो एक्टर सिनेमा की और सपोर्टिंग कास्ट के तौर पर भी, चाहे वो चुपके चुपके हो या मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं। किंतु इस साल मैंने खुद के लिए नाम बनाया। इस वर्ष मार्च में मैं 50 वर्ष का हुआ।

वही मैंने अपनी पत्नी से कहा, चलो मैं अपने नाम के साथ पिता का नाम जोड़ता हूं। जब मैं मुंबई आया था। मेरे पिता का नाम मेरे साथ जोड़ा गया था क्योंकि ये प्रदेश का नियम था। ये पासपोर्ट में भी है। मगर अब मैं फ्रैश स्टार्ट करना चाहता था, बतौर व्यक्ति नया शुरू करना चाहता था इस वर्ष से। इसलिए मैंने डैडी का नाम जोड़ा।

भरोसा कीजिए, आप मुझे देखेंगे तो पाएंगे कि मैं अंगूठियां नहीं पहनता, एस्ट्रोलॉजी को फॉलो नहीं करता। मेरे पिता का नाम नौरंग है, इसका अर्थ विश्व के 9 रंग हैं। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने नई लाइफ शुरू की है तथा इस बार अपने पिता के आशीर्वाद के साथ। मैं बहुत खुश हूं कि लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *