साउथ की जानी-मानी Actress ने Kiss करने के लिए बनाया ऐसा फॉर्मूला, जानकर हो जाएंगे Shocked

मनोरंजन डेस्क. अपनी शर्तों पर ही जिंदगी जाने वाली South Industry की जानी-मानी एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia एक बार फिर सुर्खियों मे हैं। टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक अपना सिक्का जमा चुकी Tamannaah Bhatia की एक्टिंग की बहुत सराहना हुई है। एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia का सबसे खास बात यह है कि इन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में बनाई है उसमें कोई Kissing Scene नहीं दिया।

आपको बता दें कि Tamannaah Bhatia जब फिल्मी करियर का अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन करती हैं तो उसमें नो Kissing Scene पॉलिसी अपनाती हैं जिसे वे आज तक फॉलो कर रही हैं।

दरअसल, साउथ एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia ने एक इंटरव्यू के दौरान कुबूल किया था कि उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट में Kissing Scene पॉलिसी को नहीं बदला है। वे कहती हैं कि मैंने जब से अपना फिल्मी करियर शुरू किया है तभी से ये रूल रखा हुआ है। इसमें कोई भी बदलाव नहीं आया है।

गौरतलब है कि Tamannaah Bhatia ने 2005 में फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से करियर की शुरुआत की थी। South Industry में हिट फिल्में देने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अजय देवगन, सैफ अली खान और रितेश देशमुख संग काम कया। और अब वे नवाजउद्दीन सिद्दीकी के साथ काम कर रही हैं। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- चेतावनी: SBI अपने इन ग्राहकों को किया अलर्ट, कर ले ये काम वरना…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *