अभी- अभी- ऐसा घिनौना काम करते पकड़ी गई बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस, जानकर लगेगा झटका

मशहूर बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पाण्डे को गोवा पुलिस ने कस्टडी में लिया है।

मशहूर बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पाण्डे को गोवा पुलिस ने कस्टडी में लिया है। पुलिस उनसे इंक्वायरी कर रही है। एक्ट्रेस के विरूद्ध गोवा के कैनकोना गांव के चपोली बांध में शूट के दौरान अश्लीलता करने का मुकदमा दर्ज किया गया था। गोवा फॉरवर्ड पार्टी की वुमन विंग ने पूनम पाण्डे के विरूद्ध यह शिकायत दर्ज कराई थी। इसी के चलते पाण्डे को अरेस्ट कर लिया गया है।

police sub-inspector नेल्सन अल्बुकर्क ने कहा था कि एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। अफसर ने बताया कि इंटरनेट पर वायरल वीडियो को देखे जाने के बाद पूनम पाण्डे के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है। पाण्डे के विरूद्ध अश्लील इशारों, सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण करने और अभद्र वीडियो की शूटिंग और वितरण का मुकदमा दर्ज किया गया है।

poonam pandey

कांग्रेस जैसी सियासी दलों ने इस तरह के वीडियो शूट करने के लिए सरकारी संपत्ति के दुरुपयोग पर सवाल उठाए थे। बताया ये भी जा रहा है कि पूनम की अरेस्टी के साथ दो पुलिसवालों को भी सस्पेंड कर दिया गया है। पूनम पाण्डे गोवा ने शूटिंग के लिए गयी थीं और Sinquerim नाम के फाइव स्टार होटल में रह रही थीं। उन्हें Calangute पुलिस ने हिरासत में लिया था और फिर कैनकोना पुलिस के हवाले कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *